Breaking Tube
Politics

फतेहपुर सीकरी: बसपा प्रत्याशी ने राजबब्बर को बताया ‘नचनियां’, बोले- जहां मिलेगा दौड़ा-दौड़ाकर जूतों से मारूंगा

लोकसभा चुनाव के लिए पहले चरण के लिए मतदान हो चुका है. पहले फेज की वोटिंग के बाद राजनीतिक पार्टियों के नेताओं के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है. नेता एक दूसरे के लिए अमर्यादित और अपशब्दों से भरी भाषा इस्तेमाल करने से पीछे नहीं हट रहे हैं. ताजा मामला यूपी के फतेहपुर सीकरी से आ रहा है, जहाँ बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी गुड्डू पंडित ने उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर को लेकर बेहद आपत्तिजनक बातें कही हैं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.


वायरल वीडियो में बसपा प्रत्याशी कहते हैं कि “सुन लो राजबब्बर के कुत्तों, तुमको और तुम्हारें नचनिया नेता को दौड़ा-दौड़ाकर जूतों से मारूंगा. जहाँ भी मिलेगा गंगा माँ की सौगंध तुझे और तेरे दलालों को जूतों से मारूंगा”.


बता दें कि कि हाल ही में गुड्डू पंडित ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लिए के लिए भी आपत्तिजनक शब्द बोले थे. बीएसपी प्रत्याशी गुड्डू पंडित के इस बयान के बाद यूपी की सियासत का पारा चढ़ गया था. वीडियो सामने आने के बाद जिला प्रशासन ने एलआईयू को जांच के आदेश भी दिए थे.



बता दें कि नोएडा के गुड्डू पंडित 2007 में डिबाई से बीएसपी के टिकट पर पहली बार चुनाव जीते थे. 2012 में उन्होंने समाजवादी पार्टी (एसपी) के टिकट पर दोबारा मुकाबला अपने नाम किया. 2017 के विधानसभा चुनाव में भी गुड्डू पंडित ने विभिन्न राजनीतिक दलों में टिकट के लिए कोशिश की लेकिन कामयाबी नहीं मिली. उनकी पत्नी काजल शर्मा ने नोएडा विधानसभा का उपचुनाव 2014 में लड़ा था और वह दूसरे नंबर पर रही थीं. श्रीभगवान शर्मा उर्फ गुड्डू पंडित ने डिबाई क्षेत्र से कल्याण सिंह के बेटे राजवीर को शिकस्त दी थी. 2019 के चुनाव में वह अलीगढ़ लोकसभा सीट से एसपी-बीएसपी या आरएलडी से टिकट मांग रहे थे. हालांकि, अब फतेहपुर सीकरी से टिकट मिलने के बाद वह सक्रिय हो गए हैं.


Also Read: आजम खान के बिगड़े बोल- समर्थकों से बोले, डरो मत..DM से मायावती के जूते साफ़ कराऊंगा


देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करेंआप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )



Related news

बीजेपी नेताओं के बाद अब सपा महासचिव ने बताई हनुमान जी की जाति, बोले- ‘गोंड थे हनुमान’

BT Bureau

अमेठी में राहुल का ‘शिवभक्त’ अवतार, समर्थकों ने दी ‘पंडित’ की उपाधि

BT Bureau

Video: शर्मनाक! राष्ट्रगान के दौरान हंसी-ठिठोली करते रहे राहुल गाँधी, सचिन पायलट और अशोक गहलोत

BT Bureau