Breaking Tube
Politics

कांग्रेस सांसद की पत्नी का बेतुका बयान, बोलीं- किस्मत रेप की तरह, आप उसे रोक नहीं सकते तो मजे लीजिये

Congress MP Hibi Eden wife Anna Linda Eden said Fate is like Rape if you can not resist it then try to enjoy it

केरल (Kerala) के एर्नाकुलम से कांग्रेस सांसद हिबी ईडन (Congress MP Hibi Eden) की पत्नी अन्ना लिंडा ईडन (Anna Linda Eden) के एक फेसबुक पोस्ट (Facebook Post) के बाद सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया है. दरअसल, लिंडा ईडन ने अपनी इस पोस्ट में लिखा है कि ‘किस्मत रेप की तरह है और अगर आप इसे रोक नहीं सकते हैं तो इसका मजा लीजिए’. वहीं, अपने इस बयान पर घिरने के बाद लिंडा ने इस फेसबुक पोस्ट को हटा दिया. हालांकि, उन्होंने बाद में स्पष्टीकरण देते हुए माफी भी मांग ली है.


बता दें कि सोमवार को हुई भारी बारिश में कोच्चि में बाढ़ की स्थिति आ गई थी और पूरे शहर में भारी ट्रैफिक जाम लग गया था. इस दौरान कांग्रेस सांसद की पत्नी अन्ना लिंडा ईडन के फेसबुक पर पोस्ट किया था, जिसका कैप्शन था- ‘भाग्य बलात्कार की तरह है, अगर आप इसका विरोध नहीं कर सकते, तो इसका आनंद उठाने की कोशिश कीजिये’. उन्होंने इस पोस्ट के साथ 2 छोटे वीडियो क्लिप भी शेयर किए थे, जो उनके घर में बारिश का पानी घुसने के बाद उनके बच्चे को वहां से निकालने को लेकर थे. एक वीडियो में वह खुद सिज्लर का आनंद उठाते हुए दिखाई दे रही हैं.


NBT

इस पर लोगों ने लिंडा ईडन की आलोचना करते हुए #SayNoToRapeJokes और #EndRapeJokeFIlth जैसे हैशटैग भी चलाए. लोगों ने यह भी लिखा कि लिंडा की इस पोस्ट से रेप पीड़ितों और उनके परिवार को दुख पहुंच रहा है. अपने इस पोस्ट पर चौतरफा घिरने के बाद लिंडा ने यह पोस्ट डिलीट कर दिया और मंगलवार को एक स्पष्टीकरण भी दिया.


मलयालम भाषा में लिखे इस पोस्ट में लिंडा ने लिखा कि ‘मैं सचमुच बड़े मुश्किल वक्त से गुजर रही थी. मैं उन पीड़ित महिलाओं का मजाक नहीं उड़ा रही थी. मैं सचमुच बहुत दुखी हूं कि मेरी पोस्ट की वजह से ऐसी स्थिति पैदा हुआ. मैं इसके लिए माफी मांगती हूं’. उन्होंने यह भी लिखा कि वह अपने स्कूल के दिनों में सुने गए एक ऐक्टर के कॉमेंट को दोहरा रही थीं.


बता दें कि हिबी ईडन विधायक के पद से इस्तीफा देकर कांग्रेस के टिकट पर एर्नाकुलम लोकसभा सीट से पहली बार चुनाव जीतकर सांसद बने हैं. यह क्षेत्र केरल में कांग्रेस का गढ़ माना जाता है.


Also Read: कमलेश तिवारी हत्याकांड: करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष बोले- अगर गनमैन हटाने से हत्या होती है तो आजम खां और नसीमुद्दीन सिद्दीकी के भी हटाकर देखो…


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

महबूबा ने की कश्मीर में हिंदुस्तानियों के मिटने की बात, गंभीर बोले- भारत कोई आप जैसा धब्बा नहीं जो मिट जाएगा

BT Bureau

मध्यप्रदेश: CM कमलनाथ के OSD के घर पर इनकम टैक्स की रेड, अब तक तलाशी में 9 करोड़ बरामद

BT Bureau

सपा ने जारी की 5 उम्मीदवारों की लिस्ट, इस महिला प्रत्याशी से होगा साक्षी महाराज का सामना

S N Tiwari