Breaking Tube
Politics Social

यूपी: PM मोदी पर महिला डॉक्टर ने की अभद्र टिप्पणी, मरीज से बोली- फ्री में दवा चाहिए तो मोदी से ले लो, इधर-उधर घूमते रहते है…

Female Doctor of Government Medical College vulgar comment on PM Narendra Modi in Budaun

उत्तर प्रदेश की एक महिला डॉक्टर (Lady Doctor) को पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर अभद्र टिप्पणी करना महंगा पड़ गया. महिला डॉक्टर ने दवाएं लेने आये मरीज से पीएम मोदी के विदेश दौरे पर घूमने को लेकर आपत्तिजनक बातें की. जिसका वीडियो बनाकर मरीज ने सोशल मीडिया में वायरल कर दिया. बता दें मामला बदायूं (Budaun) जिले का है. जहां राजकीय मेडिकल कॉलेज (Government Medical College) की महिला डॉक्टर ने पीएम मोदी को लेकर अभद्रता की. वहीं, वीडियो वायरल होने के मामले में प्राचार्य ने शासन को पत्र लिखा था, जिसके बाद शासन ने बड़ी कार्रवाई की है. साथ ही महिला डॉक्टर को बर्खास्त कर दिया गया है.


Also Read: Video: राजनाथ सिंह ने भारतीय लड़ाकू विमान ‘तेजस’ में भरी उड़ान, ऐसा करने वाले बने पहले रक्षामंत्री


दरअसल, महिला डॉक्टर का नाम साबिया है. जो कि राजकीय मेडिकल कॉलेज में संविदा पर डॉक्टर के पद तैनात है. पीएम मोदी पर अभद्र टिप्पणी करने के संबंध में शासन ने 17 सितंबर को राजकीय मेडिकल कॉलेज को आदेश जारी किया है. इसमें डॉक्टर साबिया को बर्खास्त करते हुए कार्यमुक्त करने का आदेश दिया है.


Also Read: लखनऊ: केजीएमयू में वाल्मीकि मंदिर तोड़े जाने पर बवाल, मायावती ने बीजेपी पर साधा निशाना


यहां पढ़े पूरा मामला…

बीते 30 अगस्त को राजकीय मेडिकल कॉलेज में उपचार लेने के लिए मरीज आए हुए थे. उन्होंने डॉक्टर साबिया से चेकअप कराया और दवाई लिखवाई. इसमें डॉक्टर साबिया ने मरीज को अधिकांश दवाएं निजी मेडिकल स्टोर की लिख दी. इस पर मरीज ने आपत्ति जताई और कहा कि इतनी दवाएं बाहर से लिख दी गई है, क्या इस मेडिकल कॉलेज में नहीं है. मरीज की यह बात डॉक्टर साबिया को अच्छी नहीं लगी और उन्होंने व्यवस्थाओं को लेकर सीधे पीएम मोदी पर हमला बोल दिया.


Also Read: यूपी का हर संसदीय क्षेत्र और जनपद राज्यमार्ग से जुड़ेगा: केशव प्रसाद मौर्य


साबिया ने कहा कि ‘इतनी ही ज्यादा बेहतर व्यवस्थाएं चाहिए तो प्रधानमंत्री से लो. फ्री दवाई ज्यादा लेने की शौक है तो प्रधानमंत्री से दवाई लो और शिकायत करो. यहां तक कि साबिया ने प्रधानमंत्री के बारे में कह दिया कि मोदी इधर-उधर विदेशों में घूमते हैं, इससे अच्छा है कि यहां दवाओं की व्यवस्था करें’. इस तरह की अभद्र टिप्पणी की वीडियो बनाकर मरीज ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.


Also Read: महाराष्ट्र: पीएम मोदी को ‘राष्ट्रपिता’ बताने पर सीएम की पत्नी हुईं ट्रोल, विपक्ष सहित BJP आलोचकों ने लिया आड़े हाथ


इस पर प्राचार्य डॉक्टर आरपी सिंह ने महिला डॉक्टर से जवाब तलब किया था, इसके बाद जांच कराई. इसमें महिला डॉक्टर दोषी पाने पर उन्होंने शासन को पत्राचार किया था. शासन ने प्राचार्य की जांच पर डॉक्टर साबिया को बर्खास्त कर दिया है. वहीं, इस मामले के वीडियो वायरल होने और महिला डॉक्टर पर कार्रवाई के बाद पूरे मेडिकल कॉलेज में हड़कंप मच गया है.



( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

राहुल गांधी के तीखे हमलों से तिलमिलाई BJP, लाएगी विशेषाधिकार हनन का प्रस्ताव

Ambuj

अभिनेता प्रकाश राज ने किया लोकसभा चुनाव लड़ने का ऐलान, ये है पूरी योजना

BT Bureau

छात्रा से शोषण के आरोप मे पूर्व केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री स्वामी चिन्मयानंद गिरफ़्तार

BT Bureau