Breaking Tube
Politics

लखीमपुर: सिपाही को थप्पड़ मारने वाली BJP सांसद के खिलाफ इन धाराओं में दर्ज हुआ मुकदमा

bjp MP rekha verma

उत्तर प्रदेश के धौरहरा लोकसभा क्षेत्र से भाजपा सांसद रेखा वर्मा के खिलाफ सिपाही की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। भाजपा सांसद पर सिपाही श्याम सिंह को थप्पड़ मारने का आरोप है। मोहम्मदी कोतवाली के एसएसचओ दिलेश कुमार सिंह ने बताया कि सिपाही श्याम सिंह ने सांसद रेखा वर्मा पर थप्पड़ माने का आरोप लगाया है, उच्च अधिकारियों के निर्देश पर हम मामले में सांसद के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर रहे हैं।


सांसद पर सिपाही को धमकाने का भी आरोप

मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने आईपीसी 332 (सरकारी सेवक पर जानबूझकर हमला करना), 353 (सरकारी सेवक को ड्यूटी से रोकने के लिए आपराधिक प्रहार), 504 (जानबूझकर शांतिभंग के लिए अपमान), 506 (आपराधिक धमकी) के तहत सांसद रेखा वर्मा के खिलाफ केस दर्ज किया है।


Also Read: लखीमपुर: BJP सांसद रेखा वर्मा ने पुलिस कांस्टेबल को जड़ा जोरदार थप्पड़, मुकदमा दर्ज नहीं होने पर सिपाही ने दी आत्मदाह की धमकी


बता दें कि सिपाही श्याम सिंह की तहरीर के मुताबिक उसकी ड्यूटी शांति एवं सुरक्षा व्यवस्था में एस्कॉर्ट में लगाई गई थी। रात में सांसद रेखा वर्मा मोहम्मदी कोतवाली में एक सम्मान समारोह में आई थी इसके बाद वह लौटकर अपने गांव जा रही थी। एस्कॉर्ट में लगे सिपाही श्याम सिंह, एसआई अरुण कुमार सिंह, एसआई गौरव सिंह, कांस्टेबल पंकज राजपूत और विवेक रावत पीड़ित सिपाही श्याम सिंह के साथ थे।


तहरीर के मुताबिक, 11:00 बजे रात को यह लोग सम्मान समारोह खत्म होने के बाद गाड़ी से सांसद रेखा वर्मा को स्कार्ट करते हुए मोहम्मदी कोतवाली की सीमा से पसगवां कोतवाली की सीमा में पहुंच गए। यहां इन लोगों ने सांसद रेखा वर्मा को अभिवादन किया और वापस चले गए।


Also Read: गोरखपुर: आम की बाग में बैठे भाइयों को अफरोज अंसारी ने चाकू से गोदा, एक की मौत


पीड़ित सिपाही श्याम सिंह के आरोपों के मुताबिक थोड़ी देर बाद सांसद रेखा वर्मा वापस आईं और उन्होंने सिपाही को गाली देना शुरू कर दिया, और उसके गाल पर जोर से थप्पड़ मार दिया। सिपाही श्याम सिंह ने बताया कि रेखा वर्मा ने धमकाते हुए कहा कि सुधर जाओ नहीं तो जान से मरवा दूंगी।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

अखिलेश यादव ने कार्यकर्ताओं में भरा जोश, बोले- सभी 80 सीटों पर जीत हासिल करें

BT Bureau

ट्विटर सीईओ के ब्राह्मण विरोधी पोस्टर के समर्थन में उतरे कांग्रेस नेता मनीष तिवारी, यहूदियों से कर डाली ब्राह्मणों की तुलना

BT Bureau

पुलवामा हमले पर पाकिस्तान के बचाव में उतरे सिद्धू, बोले- आतंकवाद का न तो कोई देश और न ही कोई मजहब होता

BT Bureau