Breaking Tube
Crime Politics

आजम के करीबी पूर्व CO आले हसन समेत सपा के 8 कार्यकर्ताओं के खिलाफ केस दर्ज, छेड़छाड़, मारपीट, लूट और फायरिंग का आरोप

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और यूपी के रामपुर (Rampur) से सांसद आजम खान (Azam Khan) के करीबी रहे पूर्व सीओ सिटी आले हसन खान (CO Ale Hasan) के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. इसके अलावा सपा के 8 कार्यकर्ताओं के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया गया है. सभी आरोपियों के खिलाफ छेड़छाड़, मारपीट, लूटपाट और फायरिंग की धाराओं में केस दर्ज किया गया है. यह मामला साल 2016 का बताया जा रहा है. इस मामले में मुक़दमा रामपुर निवासी मो. इदरीस की तहरीर पर लिखा गया है.


Also Read: यूपी: अपराधियों में एनकाउंटर का भय, गले में तख्ती डालकर सरेंडर करने पहुंचा गैंगरेप का आरोपी निजाम, बोला- प्लीज! गिरफ्तार कर लो, गोली नहीं खानी


बता दें कि आजम के करीबी पूर्व सीओ आले हसन के खिलाफ पुलिस ने लुक आउट नोटिस जारी किया है. आले हसन के खिलाफ रामपुर में 40 मुकदमें दर्ज हैं. हसन की की पुलिस अधिकारी के रूप में लम्बे समय तक रामपुर में तैनाती रही है. इसी दौरान आरोप है कि आजम खान ने सीओ आले हसन की मदद से किसानों की जमीनें कब्जायीं.


Also Read: मुजफ्फरनगर: चेकिंग में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, फायरिंग से सिपाही घायल, गोकशी का आरोपी मो. शमशाद गिरफ्तार


Image result for ajay pal sharma ips

जिसके बाद आले हसन के खिलाफ अजीमनगर थाने में किसानों की जमीन कब्जाने के मामले में सांसद आजम खां के साथ 27 मुकदमे दर्ज हैं. इसके अलावा उन पर डूंगरपुर में लोगों के घर पर बुल्डोजर चलवाने और लूटपाट करने के भी पांच मुकदमे गंज थाने में दर्ज हैं. वहीं इस मामले पर एसपी डॉ. अजय पाल शर्मा (Ajay Pal Sharma) का कहना है कि घटना पुरानी है. पड़ताल के बाद रिपोर्ट दर्ज कराई गई है. पूर्व सीओ सिटी आले हसन खान के खिलाफ अब तक 40 मुकदमे दर्ज हो चुके हैं.


Also Read: यूपी: गाज़ियाबाद में ‘ऑपरेशन क्लीन’ जारी, 24 घंटे में 6 एनकाउंटर में 6 इनामी बदमाश गिरफ्तार


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

मध्य प्रदेश चुनाव के लिए कांग्रेस ने दूसरे राज्यों से बुलाए गुंडे, खुफिया रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा

Jitendra Nishad

हरिवंश के राज्यसभा उपसभापति चुने जाने के बाद पीएम बोले- ‘अब हम सभी हैं हरि भरोसे’

BT Bureau

ममता ने रोका मोदी का हेलीकॉप्टर, पीएम फोनी की तबाही के चलते लेना चाहते थे जायजा

BT Bureau