Breaking Tube
Politics

हिमाचल प्रदेश के बीजेपी अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने राहुल गांधी को मंच से दी गाली, Video वायरल

लोकसभा चुनाव के लिए पहले चरण के लिए मतदान हो चुका है. पहले फेज की वोटिंग के बाद राजनीतिक पार्टियों के नेताओं के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है. नेता एक दूसरे के लिए अमर्यादित और अपशब्दों से भरी भाषा इस्तेमाल करने से पीछे नहीं हट रहे हैं. आजम खान का जया प्रदा के लिए दिया गया विवादित बयान का मामला अभी ठंडा नहीं हुआ था कि अब हिमाचल बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती की कांग्रेस अध्यक्ष गाँधी को लेकर बेहद आपत्तिजनक टिप्पणी सामने आई है.


सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. जानकारी के मुताबिक़ ये वीडियो रविवार का है जब सोलन में पार्टी के उम्मीदवार के लिए सतपाल सिंह सत्ती प्रचार कर रहे थे. वक़्त उन्होंने अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया. सतपाल सिंह सत्ती ने पहले तो राहुल गांधी और उनके परिवार को ज़मानती बताया और कहा कि जो ख़ुद जमानत पर हो वो प्रधानमंत्री को चोर कैसे कह सकता है. इसके बाद उन्होंने सोशल मीडियो पर कथित तौर पर किसी शख़्स की टिप्पणी को पढ़ा जिसमें राहुल गांधी के लिए गाली का इस्तेमाल किया गया है.


देखिये वीडियो


बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के इस भाषण का विडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस की हिमाचल प्रदेश की तरफ से कहा गया कि बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने राहुल गांधी के खिलाफ अशोभनीय टिप्पणी की है और वह इसके लिए माफी मांगें. प्रदेश कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता नरेश चौहान ने कहा कि सत्ती को माफी मांगनी चाहिए अन्यथा कांग्रेस उनके खिलाफ चुनाव आयोग से शिकायत कर सकती है. उन्होंने कहा कि हम अपने कानूनी प्रकोष्ठ से राय ले रहे हैं. उसके बाद हम उनके खिलाफ चुनाव आयोग से औपचारिक शिकायत कर करेंगे.


Also Read: आजम खान के बिगड़े बोल- समर्थकों से बोले, डरो मत..DM से मायावती के जूते साफ़ कराऊंगा


देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करेंआप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

आतंकवाद को जड़ से मिटाना है तो बंद करें मदरसे, समान शिक्षा और कॉमन सिविल कोड तथा जनसंख्या नियंत्रण कानून लागू करें : अश्विनी उपाध्याय

BT Bureau

गुजरात: पानी की समस्या को लेकर शिकायत करने पहुंची महिला को BJP विधायक ने लातों से मारा, Video वायरल

BT Bureau

राहुल गांधी का बड़ा ऐलान, सत्ता में लौटे तो खत्म करेंगे नीति आयोग

BT Bureau