Breaking Tube
Politics

जूनियर इंजिनियर से कराई थी उठक-बैठक, BJD विधायक गिरफ्तार

ओडिशा (Odisha) में सड़कों की गुणवत्ता को लेकर बीजू जनता दल (बीजेडी) के एक विधायक ने जूनियर इंजिनियर से उठक-बैठक कराई थी. इस मामले में घटना के लगभग तीन हफ्ते बाद पाटनगढ़ विधानसभा सीट से विधायक सरोज कुमार मेहर (Saroj Kumar Mehar) को गिरफ्तार कर लिया गया है. गौरतलब है कि इस घटना का विडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें विधायक पीडब्ल्यूडी अभियंता से सरेआम उठक-बैठक करने के लिए कहते हुए नजर आ रहे हैं.


कुछ हफ्ते पहले विधायक सरोज कुमार मेहर अपने विधानसभा क्षेत्र में खराब गुणवत्ता का काम कराने के लिए लोक निर्माण विभाग (पीडल्ब्लूडी) के जूनियर इंजिनियर जयकांत सबर से भिड़ गए थे. इस दौरान उन्होंने जनता के बीच में ही जयकांत से उठक-बैठक करवाई थी. इसी मामले में सोमवार को उनसे पूछताछ के लिए पहले हिरासत में लिया गया फिर कुछ घंटों बाद गिरफ्तार कर लिया गया.


बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक विडियो में विधायक को जनता के बीच जूनियर इंजिनियर से उठक-बैठक लगवाते हुए और आदेश नहीं मानने पर जनता द्वारा पीटे जाने की धमकी देते हुए देखा गया. इसके बाद 6 जून को इंजिनियर की पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने विधायक के खिलाफ मामला दर्ज किया था.


वहीं आज दोपहर पुलिस ने विधायक को नुआपाड़ा के एक होटल से गिरफ्तार किया और पूछताछ के लिए उन्हें बोलांगीर लेकर आए. पुलिस ने बताया कि मेहर को अतिरिक्त जिला न्यायाधीश की अदालत में पेश किया जाएगा. विधायक ने अपनी हरकत के लिए माफी मांगी और तर्क दिया कि उन्हें लोगों का गुस्सा शांत करने के लिए इंजीनियर से उठक-बैठक करवानी पड़ी.


Also Read: UP में बड़े बदलाव की तैयारी में कांग्रेस, भंग की सभी जिला समितियां


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें, आप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

मैं आपकी बहन हूं, हमेशा रहूंगी आपके साथ: स्मृति ईरानी

BT Bureau

आरक्षण को 10 या 20 वर्ष के लिए बढ़ाने से देश का उद्धार नहीं होने वाला: सुमित्रा महाजन

BT Bureau

जानें आदर्श आचार संहिता और उसके नियम, क्या है उल्लंघन पर अधिकतम सजा

BT Bureau