Breaking Tube
Lok Sabha 2019 Politics

बाराबंकी: इन दो महिलाओं ने लिया प्रण- जब तक राहुल गांधी देश के पीएम नहीं बनते, हमारी तपस्या जारी रहेगी

rahul gandhi

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बड़ा दांव खेलते हुए लोकसभा चुनाव 2019 से पहले प्रियंका गांधी को सक्रिय राजनीति में कांग्रेस महासचिव के रूप में क्या उतारा, मानो कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में नया जोश आ गया है. राहुल और प्रियंका गांधी को लेकर धीरे-धीरे माहौल तैयार होने लगा है. इस बीच 2 महिला समर्थकों ने राहुल गांधी को देश का अगला पीएम बनाने का प्रण लेकर पूजा-अर्चना शुरू कर दी है. उनका कहना है कि जब तक राहुल गांधी देश में अपनी अगली सरकार नहीं बना लेते, उनकी ये तपस्या जारी रहेगी.

Also Read: यूपी: योगी सरकार ने कर्मचारियों से मांगा एक दिन का वेतन, आवारा गोवंश के लिए बनेगी गौशाला

देश में राहुल गांधी की सरकार बने: तान्या

राहुल गांधी को पीएम बनाने का प्रण लेने वाली सिमरन ने बताया कि वह प्रियंका गांधी को मां दूर्गा के रूप में देखती हैं और जब तक राहुल गांधी देश के पीएम नहीं बन जाते, तब तक मैं पूजा करती रहूंगी. वहीं तान्या त्रिपाठी के मुताबिक वह चाहती हैं कि अब देश में राहुल गांधी की सरकार बने और वह पीएम के रूप में आएं. इसीलिए मैं यहां पूजा कर रही हूं. तान्या का कहना है कि जैसे महाभारत में कृष्ण जी ने अर्जुन जी का साथ देकर विजय दिलाई थी, ठीक वैसे ही हम चाहते हैं कि प्रियंका गांधी अपने भाई का साथ देकर राहुल गांधी को देश का पीएम बनवाएं.

Also Read: माया सरकार में हुए स्मारक घोटाले में ईडी की टीम ने लखनऊ में की छापेमारी, सामने आई थी 1400 करोड़ की चोरी

लोकसभा चुनाव किसी महाभारत से कम नहीं

2019 में होने वाला लोकसभा चुनाव किसी महाभारत से कम नहीं है. जिस तरह महाभारत में श्रीकृष्ण ने अर्जुन को नहीं चूकने दिया, ठीक उसी तरह जोश से भरे हुए कांग्रेसी यही चाहते हैं कि इस बार प्रियंका गांधी भी श्रीकृष्ण बनकर राहुल गांधी रूपी अर्जुन को चूकने न दें. राहुल गांधी को देश का अगला पीएम बनाने के लिए उत्तर प्रदेश के जिले बाराबंकी में 2 महिलाओं ने कठिन तपस्या शुरू कर दी है. उन्होंने एक कमरे में बाकायदा प्रियंका गांधी को मां दुर्गा, काली और श्रीकृष्ण का रूप देकर अपनी पूजा अर्चना शुरू कर दी है. इनका कहना है कि राहुल गांधी आज की सियासी महाभारत के अर्जुन हैं और उनकी बहन प्रियंका गांधी को श्रीकृष्ण बनकर उनका साथ देना है.

Also Read: मोदी-योगी की पोल खोलेंगे अखिलेश यादव, सोशल मीडिया पर आक्रामक होगा कैंपेन

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें, आप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

पश्चिम बंगाल: शाह के खिलाफ शिकायत दर्ज, हिरासत में लिए गए तेजिंदर पाल सिंह बग्गा

BT Bureau

RJD विधायक की गंदी हरकत, लड़की हटा रही थी फिर भी बार-बार रख देते कंधे पर हाथ

BT Bureau

पीएम को मारने की धमकी सिर्फ सहानुभूति पाने का जरिया: शरद पवार

admin