Breaking Tube
Lok Sabha 2019 Politics

महागठबंधन का आक्रामक कैंपेन, ‘वीर सम्मान यात्रा’ खोलेगी भाजपा की पोल

Mahagathbandhan launched veer samman yatra

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने रविवार को सपा-बसपा और रालोद की वीर सम्मान यात्रा को हरी झंडी दिखाकर रवाना कर दिया है। यह वीर सम्मान यात्रा पहले चरण में लखनऊ से मैनपुरी, फिरोजाबाद, इटावा, औरेया और कन्नौज तक जाएगी। इसके जरिए भारतीय सेना शहीदों और उनके साथ होने वाली राजनीति के बारे में लोगों को जागरुक किया जाएगा।


बीजेपी के दुष्प्रचार का जवाब वीर सम्मान यात्रा

इस वीर सम्मान यात्रा के संयोजक समाजवादी युवजन सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष विकास यादव हैं। चुनावी माहौल में निकाली जा रही इस सम्मान यात्रा के बारे में विकास यादव ने कहा कहा कि सेना और शहीदों के नाम पर राजनीति नहीं की जानी चाहिए।


Also Read: लोकसभा चुनाव: बसपा ने जारी की 16 उम्मीदवारों की लिस्ट, बस्ती से राम प्रसाद चौधरी को मिला टिकट


इस दौरान समाजवादी युवजन सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष विकास यादव ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी जिस तरह से पुलवामा कांड के बाद वीर सैनिकों और शहीदों के मुद्दे पर राजनीति कर रही है, लोगों को यह बताने की कोशिश कर रही है कि देश अगर सुरक्षित है तो भाजपा की सरकार का रहना जरूरी है।


Also Read: भीमराव आंबेडकर के मुताबिक- इस्लाम राष्ट्रवाद तोड़ने वाला मजहब, एक सच्चा मुसलमान भारत को कभी मातृभूमि नहीं मानेगा


उन्होंने बताया कि इस तरह के दुष्प्रचार का जवाब देने के लिए यह वीर सम्मान यात्रा निकाली जा रही है, जो मैनपुरी, इटावा और औरैया होते हुए कन्नौज पहुंचेगी, वहीं इसका 20 अप्रैल को समापन होगा। विकास यादव ने बताया कि यात्रा में सीनियर रिटायर्ड सैन्यकर्मी मौजूद रहेंगे जो लोगों को सेना और शहीदों के सम्मान से जुड़ी जानकारियां देंगे।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें, आप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

साक्षी मामले में नया ट्विस्ट, विधायक पिता का सही निकला दावा, अजितेश की हो चुकी है किसी और लड़की से सगाई

BT Bureau

मायावती ने सपा से गठबंधन तोड़ने का किया एलान, अखिलेश यादव को ठहराया जिम्मेदार

BT Bureau

मोदी को फिर से PM बनाने के लिए 15000 किमी की बाइक यात्रा पर निकलीं चेन्नई की यह महिला

BT Bureau