Breaking Tube
Politics

ममता ने रोका मोदी का हेलीकॉप्टर, पीएम फोनी की तबाही के चलते लेना चाहते थे जायजा

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के एरियल सर्वे को लेकर अडंगा लगाया है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक़ पीएम फोनी तूफ़ान के चलते हुई तबाही का जायजा लेना चाहते थे लेकिन ममता बनर्जी ने अफसरों के की वयस्तता का हवाला देते हुए उन्हें इसकी अनुमति नहीं दी.


बता दें कि इससे पहले शनिवार को चक्रवात फोनी के संबंध में चर्चा करने के लिए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से संपर्क करने की कोशिश की थी, लेकिन बात नहीं हो पाई क्योंकि मुख्यमंत्री की तरफ से कोई जवाब नहीं आया था.


सरकार के एक शीर्ष अधिकारी ने बताया कि प्रधानमंत्री ने इसके बाद पश्चिम बंगाल के राज्यपाल केसरीनाथ त्रिपाठी से बात की. अधिकारी ने कहा, ‘‘प्रधानमंत्री के स्टाफ ने दो बार मोदी की बातचीत मुख्यमंत्री से फोन पर कराने की कोशिश की. दोनों बार स्टाफ से कहा गया कि मुख्यमंत्री की ओर से फोन किया जाएगा. एक अवसर पर उनसे कहा गया कि मुख्यमंत्री यात्रा पर हैं.’’


बता दें कि ओडिसा में यह तूफान अपने पीछे तबाही का मंजर छोड़ गया है. तूफान से करीब 29 लोगों की मौत हो गई था और लाखों लोग इससे प्रभावित हुए हैं. तूफान के कारण भुवनेश्वर और पुरी में खाने के सामान और पीने के पानी की गंभीर समस्या पैदा हो गई है। हालांकि सरकार की तरफ से तेजी से राहत कार्य किए जा रहे हैं. शनिवार शाम को यह तूफान बांग्लादेश की ओर चला गया.


Also Read: PM मोदी के खिलाफ नामांकन करने वाले जवान तेज बहादुर का शराब-सिगरेट पीते हुए VIDEO वायरल


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

महाराष्ट्र हिंसा: आरक्षण की मांग पर आत्महत्या करने वाले युवक के लिए लोग माँग रहे है शहीद का दर्ज़ा

Aviral Srivastava

Video: BSP के कार्यकर्ता सम्मेलन में जमकर चलीं लाठियां, पिछले दरवाजे से भाग निकले सतीश चन्द्र मिश्रा

BT Bureau

ओमप्रकाश राजभर आज मुख्यमंत्री योगी को सौंप सकते हैं इस्तीफा, ये है वजह

Jitendra Nishad