Breaking Tube
Politics

EC से नोटिस मिलने के बाद भी नहीं मानीं मेनका गांधी, बोलीं- जहाँ से जितना वोट, वहां उतना काम

केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी एक बार फिर चर्चा में हैं. सुल्तानपुर में चुनावी रैली में मेनका ने फिर से विवादित बोल बोले हैं. मेनका ने वोटरों से सीधे सीधे कहा कि जिस इलाके से उन्हें सबसे ज्यादा वोट मिलेंगे सबसे पहले उसी का काम होगा. मेनका ने इसके लिए बाकायदा वोटरों को ABCD समझाई.


सुल्तानपुर में एक रैली को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी ने कहा कि जिस गांव से 80 प्रतिशत वोट मिलेगा वो A कैटेगरी में होगा. जिस गांव से 60 प्रतिशत वोट मिलेगा वो B कैटेगरी में होगा और जिस गांव से 50 प्रतिशत वोट मिलेगा वह C कैटेगरी में होगा. वहीं जिस गांव से 50 प्रतिशत से कम वोट मिलेगा उसका तो आप समझ ही गए होंगे. यही नहीं उन्होंने कहा कि पहले काम होगा तो सबसे पहले 80 प्रतिशत वालों का काम होगा, फिर 60 प्रतिशत और उसके बाद बाकी लोगों का काम होगा. बीजेपी नेता मेनका गांधी ने कहा कि ये सिस्टम हमने पीलीभीत में भी लागू किया था. उन्होंने लोगों को अपना नंबर देते हुए कहा कि आप लोग सीधे मुझसे बात करिए.


बता दें कि पिछले हफ्ते ही रैली में मेनका ने कहा था कि वोट नहीं देने के बाद जब मुसलमान काम लिए आते हैं तो मैं सोचती हूं रहने ही दो. मुसलमान खुले हाथ और खुले दिल के साथ आए हैं. आपको कल मेरी जरूरत पड़ेगी. ये इलेक्शन तो मैं पार कर चुकी हूं. अब आपको मेरी जरूरत पड़ेगी. अब आपको जरूरत के लिए नींव डालना है, तो सही वक्त है. सुल्तानपुर के तुराबखानी इलाके में एक जनसभा को संबोधित करते हुए मेनका ने मुसलमानों से कहा कि वह उन्हें वोट दें वरना वह उनका काम नहीं करेंगी. इस बयान पर चुनाव आयोग ने मेनका को नोटिस भी भेजा था.



Also Read: जया को लेकर आज़म के बयान पर सुषमा बोलीं- रामपुर में द्रौपदी का हो रहा चीर हरण, भीष्म वाली गलती ना करें मुलायम


देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करेंआप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

सपा-बसपा गठबंधन में RLD अपनाएगी ‘कैराना मॉडल’, इस सीट से जयंत चौधरी लड़ सकते हैं चुनाव

BT Bureau

देश की 70 प्रतिशत पार्टियां चाहती हैं चुनाव बैलेट पेपर से हो: कांग्रेस

Ambuj

रमन सरकार का फैसला, नया रायपुर होगा अब अटल नगर

Aviral Srivastava