Breaking Tube
Politics

अवैध घुसपैठियों को देश से बाहर करने के लिए दृढ़ संकल्पित है भाजपा सरकार: मनीष शुक्ला

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता मनीष शुक्ला ने कहा कि भाजपा सरकार अवैध घुसपैठियों को देश से बाहर करने के लिए दृढ़ संकल्पित है. अवैध घुसपैठियों को लेकर मनीष शुक्ला ने यूपीए सरकार पर हमला बोला है. मनीष शुक्ला ने कहा कि यूपीए सरकार के दौरान रोहिंग्या मुसलमानों को पूरे देश में इधर उधर कहीं भी जाने और बसने देने की छूट देकर बड़ी लापरवाही की गई थी जिसका नतीजा है कि आज अवैध घुसपैठ करने वालों की तादात काफी ज्यादा है हो गई है. ये बातें प्रदेश प्रवक्ता ने पार्टी कार्यालय पर पत्रकारों से बातचीत के दौरान कही.

 

Also Read: बगावत से निपटने को यूपी पुलिस ने शुरू किया ‘रिफ्रेशर कोर्स’, अनुशासन, बर्ताव का मिलेगा प्रशिक्षण

 

प्रदेश प्रवक्ता मनीष शुक्ला ने कहा कि रोहिंग्या परिवारों  के अवैध तरीके से उत्तर प्रदेश में भी रहने की जानकारी सामने आ रही है. अवैध शरणार्थियों से देश की सुरक्षा को खतरे से कोई इनकार नहीं कर सकता है. पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई इस तरह के तत्वों के इस्तेमाल की फिराक में रहती है. आईएसआई ने पहले भी देश में अस्थिरता फैलाने की नाकाम कोशिश कर चुकी है.

 

Also Read: नहीं बचेंगे जौनपुर सहित विभिन्न जिलों में हुए जबरन धर्मांतरण के दोषी- मनीष शुक्ला

 

प्रदेश प्रवक्ता ने बताया कि रोहिंग्या की अवैध घुसपैठियों की पहचान के लिए केंद्र सरकार नये सिरे से अभियान चलाने जा रही है. यूपीए सरकार की गलत नीतियों के कारण शरणार्थी के रूप में आये रोहिंग्या की भी वास्तविक संख्या की जानकारी नहीं है, अनुमान है कि करीब 40 हजार रोहिंग्या शरणार्थी के रूप में है, लेकिन अवैध रूप से घुसपैठ कर आने वालों की संख्या की जानकारी जुटाने की केंद्र सरकार की पहल में सभी प्रदेश सरकार पूरा सहयोग करें यह जरूरी है.

 

Also Read: पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र में हजारों की संख्या में पहुंचकर मुस्लिम महिलाओं ने ली भाजपा की सदस्यता

 

मनीष शुक्ला ने कहा कि उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने पहले ही कहा है कि जरूरत पड़ने पर असम की तर्ज पर उत्तर प्रदेश में भी राष्ट्रीय जनसंख्या रजिस्ट्रेशन(NRC) अभियान चलाया जाएगा. ध्यान रहे केंद्र सरकार ने 7 अवैध रोहिंग्या को म्यांमार वापस भेजा है, सुप्रीम कोर्ट ने भी सरकार के फैसले पर मुहर लगाई है. हमारी सरकार का स्पष्ट मानना है कि बांग्लादेश, पाकिस्तान व श्रीलंका से आये हिन्दू, बौद्ध, सिख को शरणार्थी मानते हुए देश की नागरिकता भी देंगे.

 

Also Read: ‘सुजलाम सुफलाम’ योजना से बुंदेलखंड को सूखे से निजात दिलायेगी योगी सरकार

 

देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करेंआप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

सपा से गठबंधन के बाद अब ब्राहमणों पर दांव लगाएंगी मायावती, बीजेपी की बढ़ सकती हैं मुश्किलें

BT Bureau

मिदनापुर रैली पंडाल हादसे में 25 लोग घायल, 2 गंभीर

Satya Prakash

संगठन में बड़े बदलाव की ओर बीजेपी, यूपी फतह कराने वाले सुनील बंसल का बढ़ सकता है कद

BT Bureau