Breaking Tube
Politics

चौकीदार को ‘चायवाले’ की तरह भुनाएगी BJP, 500 लोकेशन पर जनता से सीधे जुड़ेंगे मोदी

पीएम नरेंद्र मोदी अपनी चुनावी रैलियों में एक बात कहा कहा करते हैं कि मेरे ऊपर अगर कोई पत्थर फेंकता है तो मैं उससे सीढ़ी बना लेता हूं. साल 2014 के आम चुनाव के दौरान विपक्ष ने मोदी को चायवाला कहकर उनपे खूब हमले किये, पीएम मोदी ने उसे ‘चाय पे चर्चा’ अभियान के द्वारा जैसे काउंटर किया ठीक इन चुनावों में भी पार्टी कांग्रेस द्वारा ‘चौकीदार चोर है’ के नारे को ‘मैं भी चौकीदार अभियान से काउंटर करने की तैयारी में है. इस अभियान को सोशल मीडिया पर जबरदस्त सफलता मिली यहाँ तक कि वर्ल्ड ट्रेंड में यह शामिल हो गया.


सोशल मीडिया पर सफलता के बाद मैं भी चौकीदार कैंपेन को अब पार्टी घर-घर लेकर जाएगी. 31 मार्च को एक बड़े कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आम जनता से मुखातिब होंगे. केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने मंगलवार को बताया कि पीएम मोदी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए 500 जगह पर संवाद करेंगे.


रविशंकर प्रसाद ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि मैं भी चौकीदार कैंपेन आज एक जन आंदोलन बन गया है. उन्होंने कहा कि याद करिए 2014 में देश की क्या हालत थी, 2G, कोलगेट के बारे में सभी को पता है यही कारण है कि ऐसे में प्रधानमंत्री ने कहा में देश का चौकीदार बनूंगा.


केंद्रीय मंत्री ने इस दौरान बताया कि #MainBhiChowkidar जब लॉन्च हुआ तो पूरी दुनिया में ट्रेंड किया, अभी तक 20 लाख लोग इस मुहिम से जुड़ चुके हैं. उन्होंने कहा कि अभी तक इस पर करोड़ों की संख्या में इंप्रेशन आया है, एक करोड़ लोग अभी तक इस मुहिम के तहत शपथ ले चुके हैं.


Also Read: शिवपाल ने 31 उम्मीदवारों की लिस्ट की जारी, पूर्व सपा मंत्री अरुणा कोरी को दिया टिकट


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

दिल्ली: स्कूलों में अभिभावकों को बुलाकर AAP को वोट देने की कसम खिला रही केजरीवाल सरकार, कपिल मिश्रा ने LG को लिखा पत्र

BT Bureau

अलीगढ़ ट्विंकल मामले पर योगी के मंत्री का बेहद संवेदनहीन बयान, बोले- ‘हो जाती हैं ऐसी घटनाएं’

BT Bureau

जयंत चौधरी बोले- किसानों की बात करता हूं, मैंने जाटों का ठेका नहीं लिया है…

Jitendra Nishad