Breaking Tube
Lok Sabha 2019 Politics

PM मोदी आज से 2 दिवसीय वाराणसी दौरे पर, पूर्वांचल में करेंगे 3 रैलियां

लोकसभा चुनाव 2019 (lok sabha elections 2019) के आखिरी चरण में बीजेपी की जीत सुनिश्चित करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार रैलियां कर रहे हैं. इसी क्रम में पीएम मोदी आज यानी कि गुरुवार में पूर्वी यूपी में तीन चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे. इसके साथ ही पीएम मोदी आज से दो दिन के वाराणसी दौरे पर भी रहेंगे. पीएम मोदी गुरुवार शाम को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचेंगे और यहां रात्रि प्रवास करेंगे.


चुनाव घोषित होने के बाद काशी में पीएम मोदी का ये दूसरा दौरा होगा. 16 मई की रात बनारस में रुकेंगे पीएम मोदी और 17 मई को भी शाम तक काशी रहेंगे. सूत्रों के मुताबिक, पीएम मोदी चुनाव प्रचार के अंतिम दिन यानी 17 मई को काशी विश्वनाथ के दर्शन कर सकते हैं. पीएम मोदी गुरुवार सुबह 10:15 बजे यूपी के मऊ के भुजौती गांव में बीजेपी की पहली चुनावी रैली करेंगे. इसके बाद वह दूसरी चुनावी रैली सुबह 11:45 बजे चंदौली के धनपुर गांव में करेंगे. पीएम मोदी तीसरी रैली दोपहर 1:15 बजे मिर्जापुर में करेंगे.


पीएम मोदी बीजेपी के पदाधिकारियों के साथ बैठक भी करेंगे. पीएम चंदौली की चुनावी रैली के बाद वाराणसी जाएंगे. पीएम मोदी की पश्चिम बंगाल में भी आज दो रैलियां प्रस्‍तावित हैं. शाम 4:30 बजे उनकी पहली रैली मथुरापुर के उल्‍लोन में होगी. इसके बाद दूसरी रैली शाम 6:10 बजे दमदम में होनी है.


हाल ही में पीएम मोदी वाराणसी के लोगों के लिए वीडियो मैसेज के माध्यम से सन्देश दिया था. प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि वाराणसी का सिर्फ विकास नहीं हो रहा है आध्यात्मिक उन्नति भी हो रही है. मोदी ने अपने निर्वाचन क्षेत्र के मतदाताओं से कहा कि विदेशी राष्ट्र प्रमुख भी काशी की आध्यात्मिकता की तारीफ करते हैं. इसके बाद पीएम ने काशी के लिए लिखी अपनी कविता का जिक्र भी किया, ‘मैंने जब काशी के बारे में लिखने के लिए कलम उठाई तो ज्यादा कुछ नहीं लिख सका, सिर्फ यही लिखा… पुरातन, पुनीत, परिमल काशी अडिग, अप्रतिम, अविरल काशी, निरंतर निर्विघ्न निर्मल काशी, विशिष्ट, विकसित, विमल काशी.’


Also Read: PM मोदी ने काशी की दो बेटियों को दिलाई भारत की नागरिकता, 24 साल से दर-दर भटक रहा था परिवार


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

BJP का राहुल गांधी पर पलटवार, कहा- आतंकवाद को सही ठहराकर देश का मजाक बनाया

Ambuj

1984 सिख दंगों में कांग्रेस नेता सज्जन कुमार दोषी करार, 34 साल बाद आये फैसले में मिली उम्रकैद

BT Bureau

शिवपाल ने डिंपल यादव के खिलाफ कन्नौज सीट से इस नेता को बनाया प्रत्याशी

Jitendra Nishad