Breaking Tube
Politics

नरेंद्र मोदी के फैन ने मौन व्रत रख छोड़ा खाना, बोला- दोबारा PM नहीं बने तो कर लूंगा आत्महत्या

लोकसभा चुनाव की लड़ाई अब अंतिम दौर में पहुँच चुकी है. नरेंद्र मोदी फिर से देश के प्रधानमंत्री बनेंगे अगर बनेंगे तो पूर्ण बहुमत से आयेंगे या संख्या बल से दूर रह जायेंगे या इसके इतर गठबंधन की सरकार बनेगी. ऐसी कई आशंकाओं में राजनीतिक जानकार हों या सियासी दल और उनके समर्थक सभी घिरे हुए हैं. इन सबके इतर समर्थक अपनी पार्टी की लिए इन दिनों जी-जान से लगे हुए हैं, उत्‍तर प्रदेश के फिरोजाबाद में पीएम नरेंद्र मोदी का एक ऐसा ही प्रशंसक है, जिसकी पीएम के लिए दीवानगी को लेकर गांव वाले भी हैरान हैं.


दरअसल, गांव हिमांयुपुर के भोला सिंह ने फिरोजाबाद में तीसरे चरण के मतदान के बाद मौनव्रत रख लिया. जब सभी ने उससे जानना चाहा तो परिवार ने बताया कि नरेंद्र मोदी की जीत तक वह मौन ही रहेगा. भोला सिंह का कहना है कि अगर मोदी फिर से पीएम नहीं बने तो आत्महत्या कर लेगा. युवक की इस हठधर्मिता के चर्चे पूरे गांव में है. कोई उसे नरेंद्र मोदी के लिए दीवना बता रहा है तो कोई इसे उसका पागलपन कह रहा है.


जानकारी के मुताबिक़ भोला सिंह चक कारखाने में मजदूर हैं. उसके जिले में 23 अप्रैल को मतदान हुआ था. इसके बाद से वो मौन है. परिजनों का दावा है कि खाने का भी त्याग कर दिया है. सिर्फ जल और दूध का सेवन कर रहा है. युवक का संकल्प है कि मोदी नहीं जीते तो आत्महत्या कर लेगा. परिजनों का कहना है कि उन्होंने भोला को काफी समझाने का प्रयास किया है, लेकिन भोला नहीं माना. उसका कहना है कि वह मौनव्रत पर तब तक रहेगा जब तक कि मोदी दोबारा नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री नहीं बन जाते. वहीं जब गांव के लोगों को ये पता लगा तो युवक को देखने वालों की भीड़ जुट गई.


Also Read: अंबेडकर नगर में बदमाशों ने सपा नेता को मारी गोली, हालत गंभीर


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

Video: जब प्रचार छोड़कर जलती गेहूं की फसल बुझाने दौड़ीं स्मृति ईरानी, हैंडपंप चलाकर ग्रामीणों की मदद

BT Bureau

संजय निरुपम ने पीएम मोदी को बताया अनपढ़-गंवार, बोले- इनके बारे में जानकर क्या करेंगे बच्चे

BT Bureau

UP को-ऑपरेटिव भर्ती में फर्जीवाड़ा, अखिलेश राज में करीबियों को रेवड़ी की तरह बांटी नौकरियां, बर्खास्त हुए 50 सहायक प्रबंधक

BT Bureau