Breaking Tube
Lok Sabha 2019 Politics

घोसी से सपा-बसपा गठबंधन उम्मीदवार अतुल राय के मलेशिया भागने की आशंका, लुकआउट नोटिस जारी

Bsp candidate Atul Rai

छात्रा से दुष्कर्म का आरोपी और घोसी संसदीय सीट से सपा-बसपा गठबंधन प्रत्याशी अतुल राय के मलेशिया भागने के आसार बताये जा रहे हैं. इसे देखते हुए पुलिस ने लुकआउट नोटिस जारी कर देश के सभी एयरपोर्ट अतिरिक्त सतर्कता बरतने को कहा है. पुलिस के मुताबिक गिरफ्तारी के डर से अतुल राय मलेशिया भागने की फ़िराक में है. एसएसपी आनंद कुलकर्णी ने इस बात की पुष्टि की है.


इस बीच वाराणसी की लंका पुलिस अतुल की कुर्की की कार्रवाई की तैयारी में भी जुटी है. बता दें बलिया निवासी यूपी कॉलेज की पूर्व छात्रा की तहरीर पर गत 1 मई को अतुल राय के खिलाफ दुष्कर्म सहित अन्य आरोपों में मुकदमा दर्ज किया गया था. रेप मामले में अपनी गिरफ्तारी से बचने के लिए राय ने हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया था, लेकिन उन्हें वहां से निराशा हाथ लगी. कोर्ट ने उन्हें गिरफ्तारी पर स्टे देने से इनकार कर दिया.


यह है मामला

वाराणसी की एक पूर्व छात्रा ने अतुल राय पर रेप का आरोप लगाया है. छात्रा का आरोप है कि राय अपनी पत्नी से मिलाने के लिए उसे अपने घर ले गए जहां उन्होंने उसका यौन उत्पीड़न किया. राय ने अपने लगे आरोप से इंकार किया है लेकिन गत एक मई को उनके खिलाफ केस दर्ज हो गया. मामले की गंभीरता को देखते हुए न्यायालय ने उनकी गिरफ्तारी के लिए गैर जमानती वारंट जारी कर दिया. बताया जा रहा है कि पुलिस से बचने के लिए राय भूमिगत हो गए हैं. इधर पुलिस उन्हें दबोचने के लिए मऊ और आस-पास के जिलों में दबिश दे रही है.



वहीं, सपा-बसपा गठबंधन का मानना है कि अतुल की गैर-मौजूदगी का असर उसके वोट बैंक पर नहीं पड़ेगा. गठबंधन इस सीट पर अपनी जीत का दावा कर रहा है. बसपा के जिला प्रभारी ललित कुमार अकेला गांव-गांव जाकर अपने वोटरों को भरोसे में ले रहे हैं. अकेला का कहना है कि अतुल कहां पर इस बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है, लेकिन उनकी गैर-मौजूदगी का वोटरों पर कोई असर नहीं पड़ने जा रहा है, क्योंकि गठबंधन का वोट पक्का है वह कहीं और नहीं जाने वाला.


Also Read: कांग्रेस को अब सिद्धू की जरुरत नहीं, अमरिंदर सिंह के कारण इनसे प्रचार नहीं करवा रही: नवजोत कौर


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )



Related news

साक्षी मिश्रा का पति अजितेश 9 दिसंबर को दूसरी लड़की से रचाने जा रहा था शादी, अब लड़की का बाप बोला- मेरी बेटी की बदनामी हुई, कौन करेगा भरपाई ?

BT Bureau

आजम खान के गढ़ में गरजे योगी, बोले- अपराधी जेल में होगा या होगा ‘राम नाम सत्य’

BT Bureau

बीजेपी की हुंकार रैली पर बब्बर की दहाड़, बोले- ‘गला ख़राब न करें अमित शाह’

admin