Breaking Tube
Politics

चाचा शिवपाल ने दिए भतीजे से हाथ मिलाने के संकेत, बोले- सपा हमारी प्राथमिकता है, अखिलेश को ही बनाएंगे मुख्यमंत्री

समाजवादी पार्टी से अलग होकर प्रगतिशील समाजवादी पार्टी का गठन करने वाले शिवपाल यादव (Shivpal yadav) अखिलेश यादव से हाथ मिलाने के संकेत दिए हैं. उन्होने कहा कि समाजवादी पार्टी ही हमारी प्राथमिकता है. चाचा तो तैयार है लेकिन नहीं. शिवपाल ने कहा कि अगर चाचा-भतीजा एक हो जाएं तो हम 2022 में सरकार बना लेंगे और अखिलेश को मुख्यमंत्री बनाएंगे. दरअसल शिवपाल सिंह यादव सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के जन्मदिवस की तैयारियों का जयजा लेने सोमवार को इटावा पहुंचे थे. उस दौरान ही पत्रकार वार्ता में उन्होने ये बातें कहीं.


शिवपाल यादव ने कहा कि नेताजी (मुलायम सिंह यादव) के जन्मदिन पर परिवार में एकता हो जाए तो अच्छा है. उन्होंने कहा कि उनकी कोशिश है कि परिवार में एकता हो. शिवपाल यादव ने कहा कि सपा और प्रसपा एक हो जाए तो सरकार बना लेंगे. उन्होंने कहा कि भतीजा (अखिलेश यादव) समझ लेगा तो वर्ष 2022 में सरकार बना लेंगे. इसी साल यूपी में विधानसभा चुनाव होने हैं. शिवपाल ने कहा कि वह मुख्यमंत्री नहीं बनना चाहते. मुख्यमंत्री भतीजा ही बनेगा. उनकी प्राथमिकता समाजवादी पार्टी है, क्योंकि उन्‍होंने बहुत लंबे समय तक नेताजी के साथ काम किया है. हमारी विचारधारा भी समाजवादी है.


बता दें कि 22 नवंबर को समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह का जन्मदिन है. शिवपाल यादव ने ऐलान किया कि वह इस दिन सैफई में एक बड़ा आयोजन कराएंगे. शिवपाल के इस बयान के बाद सूबे के सियासी गलियारे में यादव परिवार के एक होने की सुगबुगाहट फिर तेज हो गई है. कहा जा रहा है कि 22 नवंबर को मुलायम के जन्मदिन के मौके पर चाचा और भतीजा एक साथ दिख सकते हैं.


INPUT- Vivek Dubey


Also Read: यूपी: दरगाह में BJP सांसद ने टोपी पहनने से किया इंकार, अपनी चादर लपेटकर ही किए दर्शन


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

सपा पूर्व विधायक प्रेमिका के साथ कर रहे थे मौज, तभी पुलिस के साथ आ गईं पत्नी, प्रेमिका ने खोले राज

BT Bureau

योगी सरकार से बर्खास्तगी के बाद ओपी राजभर को लग सकता है एक और बड़ा झटका, पार्टी के 3 विधायक थाम सकते हैं BJP का दामन

BT Bureau

हॉकी खिलाड़ी ने पत्र लिखकर कहा- अगर राहुल गांधी चाहें तो मैं कांग्रेस अध्‍यक्ष पद की जिम्‍मेदारी संभालने को तैयार

S N Tiwari