Breaking Tube
Politics

यूपी में फ्रंटफुट पर खेलेगी कांग्रेस, लोकसभा में ही नहीं 2022 विधानसभा में भी बनायेंगे सरकार: राहुल गांधी

लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर कांग्रेस ने अपनी रणनीति स्पष्ट कर दी है. पूर्वी यूपी का प्रभारी और पार्टी महासचिव की जिम्मेदारी मिलने के बाद प्रियंका गांधी वाड्रा, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और पश्चिमी यूपी के प्रभारी ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ लखनऊ पहुंची हैं. इस दौरान तीनों ही नेताओं ने लखनऊ में रोड शो किया. रोड शो के बीच में कांग्रेस चीफ राहुल गांधी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में कांग्रेस फ्रंटफुट पर खेलेगी और राज्य में भी सरकार बनाएगी. उन्होंने बस लोकसभा ही नहीं, 2022 के उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनावों की भी बात की.


राहुल ने कहा कि इस देश का अगर कोई दिल है तो वह उत्तर प्रदेश है. मैंने प्रियंका और सिंधियाजी को यहां का जनरल सेक्रटरी बनाया है. मैंने उनको (प्रियंका गांधी वाड्रा और ज्योतिरादित्य सिंधिया) कहा है कि उत्तर प्रदेश में जो सालों से अन्याय हो रहा है, उसके खिलाफ इन दोनों को लड़ना है और यूपी में न्याय वाली सरकार लानी है.


कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि उत्तर प्रदेश में कांग्रेस फ्रंटफुट पर खेलेगी और राज्य में भी सरकार बनाएगी. उन्होंने बस लोकसभा ही नहीं, 2022 के उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनावों की भी बात की. उन्होंने कहा कि पार्टी की नजर बस 2019 के लोकसभा चुनावों पर ही नहीं, 2022 के यूपी विधानसभा पर भी है. उन्होंने कहा कि पार्टी का लक्ष्य 2022 तक यूपी में सरकार बनाना है.


लोगों को संबोधित करने के आखिर में राहुल गांधी ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं समेत लखनऊ की जनता का आभार जताया। भाषण के आखिर में राहुल गांधी ने एकबार फिर चौकीदार चोर है के नारे लगवाए उन्होंने कहा नरेंद्र मोदी ने पैरलल निगोशिएशन किया। नरेंद्र मोदीजी ने भ्रष्टाचार का जो क्लॉज था, उसे मिटाया और अनिल अंबानी को 30 हजार करोड़ रुपये का फायदा पहुंचाया।’


Also Read: केंद्र की सत्ता में वापसी के लिए कांग्रेस का मिशन यूपी 20, इस सीट से मैदान में उतर सकती हैं प्रियंका गाँधी


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

आचार संहिता की धज्जियां उड़ाते हुए RLD नेताओं ने की बैठक, महासचिव पर मुकदमा दर्ज

S N Tiwari

26/11 के बाद सर्जिकल स्ट्राइक करना चाहती थी वायुसेना, लेकिन UPA सरकार ने रोक दिया था: पीएम मोदी

BT Bureau

लालू परिवार की बढ़ीं मुश्किलें, IRCTC मामले में ED ने दाखिल की चार्जशीट

Ambuj