Breaking Tube
Crime Politics

अंबेडकर नगर में बदमाशों ने सपा नेता को मारी गोली, हालत गंभीर

Samajwadi party leader

उत्तर प्रदेश के अंबेडकर नगर जिले में समाजवादी पार्टी के नेता मोहम्मद अयाज गुल्लू को बुधवार देर रात टांडा नगर में अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी। आनन-फानन में सपा नेता मोहम्मद अयाज गुल्लू को गंभीर हालत में लखनऊ के ट्रॉमा सेंटर भेजा गया है।


सपा नेता को पेट और कंधे में लगी गोली

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, बुधवार देर रात करीब 12:30 बजे जब समाजवादी पार्टी नेता मोहम्मद अयाज गुल्लू ताज टॉकीज चौराहे के पास मौजूद थे तभी मोटरसाइकिल से आए बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी। सूत्रों ने बताया कि एक गोली सपा नेता के पेट में लगी है जबकि दूसरी गोली उनके कंधे के पास लगी है।


Also Read: Video: कांग्रेस की प्रेस कॉन्फ्रेंस में शख्स ने ‘योगी’ को ‘अजय सिंह बिष्ट’ कहने पर मचाया बवाल, बोला- ये भारतीय संस्कृति का अपमान


बाइक सवार बदमाश सपा नेता पर फायरिंग करने के बाद फरार फरार हो गए। वहीं, गोली लगने से घायल समाजवादी पार्टी के नेता को पहले तो सीएचसी टांडा फिर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उन्हें बाद में लखनऊ के ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया है।


Also Read: अदिति सिंह पर हमले मामले में सामने आये आरोपी MLC दिनेश सिंह, बयां की कुछ और ही कहानी


उधर मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस अधीक्षक वीरेंद्र कुमार मिश्र ने घटनास्थल का दौरा किया। बता दें कि समाजवादी पार्टी नेता मोहम्मद अयाज गुल्लू के बयान के आधार पर एक विद्यालय प्रबंधक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। घायल सपा नेता के मुताबिक, विद्यालय प्रबंधकीय विवाद में घटना को अंजाम दिलाया गया है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव अचानक अस्‍पताल में हुए भर्ती, नाक से निकला खून, जांच में जुटे डॉक्टर

BT Bureau

बागपत: सिपाही ने पहले गर्भवती कांस्टेबल पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी, फिर कर लिया सुसाइड

Jitendra Nishad

यूपी: सिपाही को JCB में लाद ले गए बेखौफ खनन माफिया, अधिकारियों ने साधी चुप्पी

S N Tiwari