Breaking Tube
Politics

सपा विधायक ने अखिलेश से की इस्तीफे की मांग, कहा- नेताजी संभाले कमान

लोकसभा चुनाव में बुरी तरह शिकस्त पाने के बाद अब अखिलेश यादव पर उन्हीं की पार्टी के लोग सवाल उठाने लगे हैं. सैफई परिवार के रिश्तेदार और सिरसागंज से सपा विधायक हरिओम यादव ने लोकसभा चुनाव में पार्टी को मिली करारी हार पर बड़ा हमला बोला है. सपा विधायक ने अखिलेश यादव को मुलायम सिंह यादव से माफ़ी मांगने और अध्यक्ष पद से इस्तीफ़ा देने की नसीहत दी है.


शुक्रवार को हरिओम यादव ने पत्रकार वार्ता की. उन्होंने लोकसभा चुनाव में मिली हार पर को लेकर अखिलेश यादव पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा ” हम अखिलेश के नेतृत्व में तीन बड़े चुनाव हारे हैं. पार्टी लगातार हार रही है ऐसे में अखिलेश यादव को राष्ट्रीय अध्यक्ष का पद छोड़ देना चाहिए, और नेताजी से माफ़ी मांग लेनी चाहिए.


सपा विधायक ने कहा जिस बेटे ने पिता को दुखी करके गद्दी हासिल की, वह कभी फलीभूत नहीं हो सका. पिता की आत्मा को कष्ट देने वाला लड़का कभी तरक्की नहीं कर सका है. जिस दिन नेताजी राष्ट्रीय अध्यक्ष पद से हटाए जा रहे थे, उस समय पूरे देश के समाजवादी पार्टी के नेताओं की आत्मा रो रही थी. परिवार में शकुनी पैदा हुआ है प्रो. रामगोपाल के रूप में. इसी कारण नेताजी को ये दिन देखना पड़ा और अपमानित होना पड़ा. पूरे देश की जनता इस घटना से दुखी थी. उन्होंने कहा कि परिवार में शकुनी पैदा हुआ है प्रो. रामगोपाल के रूप में. इसी कारण नेताजी को ये दिन देखना पड़ा और अपमानित होना पड़ा. पूरे देश की जनता इस घटना से दुखी थी.


गठबंधन को लेकर पूछे गए सवाल पर हरिओम यादव ने कहा कि नेताजी हर जिले के लोगों को बुलाकर फीडबैक लेते थे. हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष के लिए बढ़िया मौका था. अगर अकेले लड़ते तो 25 सीट लेकर आते. अब तो ट्विटर, फेसबुक और एसी में बैठकर राजनीति हो रही है. यह सपा की राजनीति नहीं है. यहां तो कोई पूछता ही नहीं है. किसी भी नेता को राष्ट्रीय अध्यक्ष ने फोन नहीं किया होगा कि आइए चर्चा करते हैं. लोकसभा चुनाव में हार गठबंधन के कारण हुई है. जनता को लगा कि ये तीन जाति की गठबंधन है- मुस्लिम, जाटव और यादव. इस कारण अन्य सभी जातियों का भाजपा की ओर ध्रुवीकरण हो गया.


Also Read: जीत के बाद सपा प्रत्याशी सफीकुर रहमान बर्क बोले- नहीं गाऊंगा ‘वंदे मातरम’


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

रहस्यमयी ‘काले बक्से’ पर कोहराम, कांग्रेस ने आयोग से की शिकायत, पूछा- पीएम के हेलिकॉप्टर से निकले बक्से में क्या है?

BT Bureau

मायावती पर मुलायम की छोटी बहू का निशाना, बोलीं- जो सम्मान पचाना नहीं जानता वो अपमान भी नहीं पचा पाता

BT Bureau

सुषमा स्वराज को श्रद्धांजलि देते समय पीएम मोदी भी नहीं रोक पाए आंसू, नम आँखों से दी पति और बेटी को सांत्वना

BT Bureau