Breaking Tube
Crime Politics

तो क्या ‘हनी ट्रैप’ का शिकार हु्ए चिन्मयानन्द ? सामने आया रंगदारी का Video

पूर्व केंद्रीय गृह राज्य मंत्री स्वामी चिन्मयानंद (Swami Chinmayanand) पर छात्रा के अपहरण, उत्पीड़न और रेप के मामले मे नया मोड़ आ गया. मंगलवार की शाम अचानक कुछ वीडियो वायरल हुए. एक वीडियो में एक कार में चार युवक व एक युवती आपस में बातचीत करते नजर आ रहे. दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो स्वामी चिन्मयानंद से पांच करोड़ की रंगदारी मांगने के प्रकरण से जुड़ा है. इसके अलावा छात्रा की इन्हीं युवकों के साथ एक बड़े होटल में खाना खाने के दौरान की तस्वीरें वायरल हुईं हैं.


क्या है वायरल वीडियो में ?

वायरल वीडियो चलती हुई कार में बनाया गया है। ड्राइविंग सीट के बगल में बैठा युवक पीछे वाली सीट पर बैठी युवती पर भड़क रहा है. वह कह रहा कि फोन करने या मैसेज करने की जरूरत क्या थी. जिसे किया वह कोई छोटा आदमी नहीं है. इतने में युवती के पास बैठा युवक कहने लगा कि …उसने बोला इसलिए मैंने कर दिया. बात काटते हुए युवती कहती है, इसने कहा कि फर्जी सिम है, इस चक्कर में मैसेज कर दिया.


बात पूरी होते ही ड्राइविंग सीट के बगल वाला युवक कहता है कि वह बाप आदमी है…क्या लग रहा है कि वह रुपये दे देगा. ड्राइविंग सीट पर बैठा युवक फिर कहता है, मैसेज करने से पहले सोच लेते कि किससे रुपये मांग रहे हो. पता है पांच करोड़ रुपये कितने होते हैं. यह वीडियो कब और कहां बना है इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पा रही है. चर्चा है कि वीडियो 24 अगस्त के बाद बना है. कहा जा रहा कि वीडियो दिल्ली या आसपास क्षेत्र का है.


क्या है रंगदारी मामला ?

22 अगस्त को स्वामी चिन्मयानंद के प्रवक्ता ओम सिंह ने चौक कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया था कि अज्ञात नंबर से चिन्मयानंद के फोन पर वाट्सएप मैसेज आया. मैसेज में कहा गया कि पांच करोड़ रुपये नहीं दिए तो तुम्हें बदनाम कर देंगे. वहीं इस मामले में शक के आधार पर एक संजय नामक व्यक्ति को राजस्थान से गिरफ्तार किया गया है. इस प्रकरण में उसी दिन मुकदमा दर्ज कर लिया गया था. इसके बाद 24 अगस्त को छात्रा ने फेसबुक पर वीडियो वायरल कर स्वामी चिन्मयानंद पर गंभीर आरोप लगाए थे.


Also Read: ओमप्रकाश राजभर की पार्टी का जिला उपाध्यक्ष निकला वाहन चोर गैंग का सरगना, पुलिस ने किया गिरफ्तार


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

RJD विधायक की गंदी हरकत, लड़की हटा रही थी फिर भी बार-बार रख देते कंधे पर हाथ

BT Bureau

Video: मिर्जापुर पुलिस ने किया चालान तो फफक-फफक कर रोए BJP नेता, एसपी के सामने जोड़ने लगे हाथ

BT Bureau

भतीजे को राजनीति का ककहरा सिखा रहीं हैं मायावती, बना सकती हैं उत्तराधिकारी

BT Bureau