Breaking Tube
Entertainment Politics

हाथों में मेहंदी और माथे में सिंदूर लगाकर संसद पहुंचीं नुसरत जहां ने ‘वन्दे मातरम्’ के साथ ली शपथ, स्पीकर के छुए पांव

लोकसभा चुनावों में तृणमूल कांग्रेस (TMC) से जीत हासिल करने वाली नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने मंगलवार को सांसद पद की शपथ ली. शपथ लेने के बाद नवनिर्वाचित सांसद ने स्पीकर ओम बिड़ला के पैर छूकर आशीर्वाद लिया. वंदे मातरम (Vande Matram) के नारे के साथ नुसरत ने शपथ लेना शुरू किया और इतना ही नहीं नुसरत ने स्पीकर के पैर भी छुए.


नुसरत शपथ ग्रहण लेने के लिए साड़ी पहनकर पहुंचीं और इसी के साथ नुसरत ने मांग में लाल सिंदूर भर रखा था और हाथों में चूड़ा पहना हुआ था. और बिल्कुल नई नवेली दुल्हन वाले रूप में नुसरत नज़र आयीं. हाथों में मेहंदी, सुहाग की चूड़ियां, मांग में सिंदूर और माथे पर बिंदी के साथ नुसरत के इंडियन वुमन अवतार की ख़ूब चर्चा हो रही है.


Image result for nusrat jahan wedding

बता दें कि 19 जून को तुर्की में बिजनेसमैन निखिल जैन के साथ नुसरत ने हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी रचा ली. शादी की वजह से नुसरत लोकसभा शपथ ग्रहण समारोह में नहीं पहुंच पाई थीं.


Image result for nusrat jahan wedding

नुसरत ने 20 जून की सुबह अपनी शादी की फोटोज फैंस के साथ शेयर कीं जिसमें वो हिंदू रीति-रिवाज से फेरे लेते नजर आ आई थीं.


Related image

मीडिया रिपोर्टस् के मुताबिक नुसरत जहां और निखिल जैन की शादी का रिसेप्शन 5 जुलाई को होगा जिसमें टॉलीवुड इंडस्ट्री के कई सितारे शामिल हो सकते हैं. वहीं कई नेताओं के भी रिसेप्शन में पहुंचने की उम्मीद जताई जा रही है.


Related image

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने अपनी शादी में मशहूर फैशन डिजायनर सब्यसाची मुखर्जी का लंहगा पहना था. जबकि उनके पति निखिल ने भी सब्यसाची की डिजायन की हुई शेरवानी पहनकर शादी की.


Related image

नुसरत ने राज चक्रवर्ती की फिल्म ‘शोत्रु’ से टॉलीवुड में कदम रखा. जिसके बाद नुसरत (Nusrat Jahan) ने अपनी खूबसूरती के जादू से दर्शकों का दिल जीत लिया और एक से बढ़कर एक फिल्मों में अपनी एक्टिंग से फैन फॉलोइंग की एक लम्बी लिस्ट तैयार कर ली.


Image result for nusrat jahan photos

नुसरत तृणमूल कांग्रेस के टिकट पर पश्चिम बंगाल के बशीरहाट से चुनावी मैदान में उतरी थीं. नुसरत को कुल 7,82,078 वोट मिले थे. ये वोट कुल वोटिंग पर्सेंटेज के 56 फीसदी थे. बीजेपी के प्रत्याशी सायंतन बसु को 4,31,709 वोट मिले थे.


Also Read: मशहूर कपड़ा कारोबारी निखिल जैन की हुईं ममता की सांसद नुसरत जहां, हिंदू रीति-रिवाज से हुई शादी

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

देश के इतिहास में पहली बार 18 घंटे काम करने वाला प्रधानमंत्री मिला: केशव मौर्य

Jitendra Nishad

योगी के मंत्री की चप्पल पर लग गई थी धूल, अर्दली ने अपने हाथों से किया साफ, PHOTO वायरल

Jitendra Nishad

जानें ओम प्रकाश राजभर और अनुप्रिया पटेल की BJP से नाराजगी की असल वजह

BT Bureau