बरेली: एसएसपी शैलेश कुमार पाण्डेय की अच्छी पहल, सिपाही और होमगार्ड को खिलाने के बाद बाद खुद खाया खाना

बरेली (Bareilly) जिले एसएसपी ने एक अनोखी शुरुआत की है. जिसके अंतर्गत उन्होंने पीस कमेटी मीटिंग के बाद होमगार्डों को खुद खाना परोसा. दरअसल, मीटिंग के बाद खाने का कार्यक्रम आयोजित हुआ था, जिसके लिए जब एसएसपी को आग्रह किया गया तो उन्होंने पहले अधिनस्थों को खाना परोसा उसके बाद खुद खाया. एसएसपी को इस तरह देखकर वहां मौजूद हर व्यक्ति उनकी सराहना कर रहे थे.


एसएसपी ने पहले परोसा खाना तब खाया

जानकारी के मुताबिक, बरेली (Bareilly) जिले के एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय आगामी पर्वों को लेकर पीस कमेटी की बैठक में शामिल होने शीशगढ़ थाने पहुंचे थे. मीटिंग के दौरान संभ्रांत लोगो और वहां तैनात होमगार्डो को बुलाया गया था. थाने को दुल्हन की तरह सजाया गया था.


Also Read : उन्नाव: ट्रैक्टर समेत अवैध खनन के आरोपी को कोतवाली ले जा रहा सिपाही गंभीर रूप से घायल


इस मीटिंग के दौरान थाने के अफसरों ने खाने की व्यवस्था की थी. इस दौरान वहां मौजूद थानाध्यक्ष ने एसएसपी ने खाने का अनुरोध किया तो उन्होंने पहले खाने से मना कर दिया.


लोगों ने की सराहना

ये सुन कर पहले सब चक्कर में पड़ गये तब उन्होंने कहा कि पहले वो पुलिसकर्मियों को खाना परोसेंगे. उसके बाद ही खायेंगे. इसके बाद उन्होंने खुद होमगार्डों और सिपाहियों को खाना परोसा. ये देख वहां मौजूद सभी लोग हैरान रह गए. इसी दौरान किसी ने इसकी तस्वीरें लेकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी. जिसकी वजह से बरेली (Bareilly) एसएसपी की काफी सराहना हो रही है.


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )