Breaking Tube
News Social Media

संभल की घटना पर छलका सिपाही का दर्द, कहा- अपने परिवार से दूर रहकर 24 घंटे करते हैं आपकी सुरक्षा, क्या अब कोई नहीं निकालेगा कैंडल मार्च?

UP Police constable

उत्तर प्रदेश के संभल जिले में बीते बुधवार को पुलिस के लिए काला साबित हुआ। जहां 2 सिपाहियों को गोली मारकर तीन बदमाश पुलिस वैन से फरार हो गए। दोनों पुलिसकर्मियों की मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना के बाद यूपी पुलिस (UP Police) के ही एक सिपाही ने अपना दर्द सोशल मीडिया पर व्यक्त किया है। इस सिपाही का दर्द सुनकर आपकी भी आंखे नम हो जाएंगी।


सिपाही ने पूछा- हमारे मानवाधिकार का क्या?

प्रयागराज में तैनात यूपी पुलिस (UP Police) के सिपाही सुमित कुमार अभिनंदन ने कुछ इस तरह सोशल मीडिया में अपना दर्द बयां किया। क्या करे पुलिस अपनी जान से खेल कर,अपने घर परिवार को त्याग कर 200 किमी दूर रहकर आपकी 24 घंटे सुरक्षा करते हैं। बदले में आप लोगों से क्या मिलता है…गाली, उलाहना बेइज्जती और मामला यही खत्म नहीं होता जब आपको ज्यादा गुस्सा आती है तो गोली भी मार देते हो। क्या कसूर था उन पुलिस वालों का जिन्हें मौत की नींद सुला दिया? क्या गुजर रही होगी उनके परिवार वालों के ऊपर?


Also Read: संभल: आला अफसरों की बड़ी चूक, ड्यूटी पर शहीद सिपाहियों को ‘तिरंगा’ तक नसीब नहीं हुआ

br>

क्या इन शहीद पुलिस (UP Police) वालों के लिए भी कोई कैंडल मार्च? करेगा, क्या इनके लिए भी कोई मानवाधिकार की बात करेगा नहीं कतई नहीं क्योंकी पुलिस वाले इंसान तो है ही नहीं। मार जाने दो ठुल्ले और प्यादे ही तो है,क्या होगा उनके बच्चे ही तो अनाथ हुए। कोई छोटी सी गलती हो जाये इन पुलिस वालों से तो तिल का ताड़ बनाते देर नहीं लगती बुद्धिजीवियों और हमारी मीडिया को एसी रूम में बैठे ही बैठे खलनायक बना दिया जाता है,अगर हाथ उठा कर पुलिस तलाशी ले ले तो मीडिया खबर निकालती है पुलिस ने जीना हराम कर दिया लोगों का!


संभल घटना के आरोपियों को चेताया भी

बस पुलिस की छोटी सी गलती चाहिए बस फिर क्या! अगर सेल्फ डिफेंस में गोली चल जाये तो पुलिस हत्यारी बन जाती है। लो आज नहीं चलाई पुलिस गोली अंजाम भी देख लो सब! दोनों पुलिस वाले चले गए अपने परिवार को अनाथ करके अब तो कुछ लोगों को तसल्ली मिली होगी…मजा भी आई होगी क्योंकि पुलिस वाले जो मरे है।


Also Read: संभल: शहीद सिपाहियों के लिए एम्बुलेंस तक नहीं उपलब्ध करा पाए आला अफसर, लावारिसों की तरह लोडर में डाल पहुंचाया पोस्टमार्टम हाउस


अब उन गद्दारों और भेड़ियों को चेतावनी…जिन्होंने मेरे भाई जैसे पुलिस वालों को मारा है,चाहे जहाँ छिप लेना आ रहे है, तुम्हारे बाप स्वागत में तुम्हारे वो हाल करेगें तुम्हारा की तुम्हारी सात पीढ़ियों की रूह कांप जाएगी। अभी एक रोहित सांडू का हाल देखा है अब अपनी भी खबर देख लेना काल मंडरा रहा है सिर तुम कुत्तों के, तालाब में रहकर तुम कुत्तों ने मगरमच्छ से बैर लिए हो।


Also Read: संभल: पुलिस वैन में हुई कैदियों और पुलिसकर्मियों की हाथापाई, 2 सिपाहियों को गोली मारकर हत्या, सरकारी राइफल लूटकर फरार हुए बदमाश


मैं अपने शहीद पुलिस भाइयों के लिए ऊपर वाले से प्रार्थना करता हूँ किउनकी आत्मा को शांति प्रदान करना और उनके परिवार को साहस की इस अपार दुख को सह सके। साथ ही साथ अपने उच्चाधिकारियों और सरकार से निवेदन की जितनी जल्दी हो सके उतनी जल्दी अंजाम तक पहुँचे और उन्हें ऐसी सजा दें कि दूसरों के लिए मिसाल बने।


दोनों पुलिस भाइयों को भावभीनी श्रद्धांजलि


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

जानिए क्या है आर्टिकल 370, जिसके हटाने की सिफारिश गृहमंत्री अमित शाह ने की है

BT Bureau

लखनऊ: छेड़खानी से रोकने पर मुस्लिम युवक बोले- तुम सभी की बहन-बेटियों के साथ बलात्कार करेंगे.. जो करना हो कर लो, इसके बाद लगाने लगे ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे

BT Bureau

मोहम्मद शमी की हैट्रिक पर फैन ने उनकी पत्नी के वाट्सएप ग्रुप में डाली तस्वीर, भड़कीं हसीन जहां बोलीं- मत डालो इस ‘कुत्ते’ की फोटो मेरे ग्रुप में

BT Bureau