Breaking Tube
News Police & Forces

मेरठ: एनकाउंटर का खौफ, एसपी के पैर पकड़ कर सरेंडर के लिए गिड़गिड़ाया इनामी बदमाश शादाब, जेल भेजने की लगाई गुहार

पश्चिमी यूपी में लगातार पुलिस एनकाउंटर कर रही है. जिसकी वजह से अब बदमाशों के अंदर में खौफ आ गया है. इसी का नतीजा है कि अब बदमाश खुद आकर सरेंडर कर रहे हैं. ताजा मामला मेरठ (Meerut) जिले का है, जहां 25 हजार के इनामी बदमाश शादाब ने अपनी पत्नी के साथ एसएसपी दफ्तर आकर एसपी सिटी के पैर पकड़े और माफ़ी मांगी. इतना ही नहीं बदमाश ने कहा कि मैं मरना नहीं चाहता इसलिए मुझे जेल भेज दीजिये.


एसपी सिटी के पकड़े पैर

जानकारी के मुताबिक, मेरठ (Meerut) जिले के लिसाड़ी गेट थानाक्षेत्र में आज से ठीक दस दिन पहले शादाब ने हसीन उर्फ़ चीनू की हत्या कर दी थी. दरअसल, एक लाख का इनामी शादाब का भाई जुबैर एनकाउंटर में मारा गया. एनकाउंटर के दिन शादाब एक घर में जाकर छुप गया. वहीं भीड़ में शादाब ने गोली चलाई थी, जिसका शिकार चीनू हुआ था.


Also Read : मुजफ्फरनगर: SSP अभिषेक यादव ने खुद केक खिलाकर मनाया सिपाही का जन्मदिन, भावुक कांस्टेबल ने बताया जिन्दगी का सबसे यादगार लम्हा


जिसके बाद शादाब काफी डर गया था. इसी के चलते वो खुद बुधवार को मेरठ एसएसपी दफ्तर पहुंच गया. उस समय उसके साथ उसकी पत्नी भी थी. शादाब ने जाते ही एसपी सिटी के पैर पकड़ लिए और खुद को जेल भेजने की बात करने लगा. शादाब ने अपनी पत्‍नी के सामने एसपी सिटी के पैर पकड़कर माफी मांगी और कहा कि वह एनकाउंटर में मरना नहीं चाहता.


Also Read : आजमगढ़: पूर्व DIG के भाई की हत्या करने वाला डेढ़ लाख का इनामी एनकाउंटर में ढेर, गोली लगने से सिपाही भी घायल


एडीजी ने कहा ये…

मामले की जानकारी के लिए मेरठ (Meerut) जोन के एडीजी प्रशांत कुमार ने कहा कि सरकार की नीति है जीरो टोलरेंस. इसी के अंतर्गत अपराध के खात्मे के लिए पुलिस लगी हुई है. अब खुद ही अपराधी सरेंडर कर रहे हैं ये अच्छी शुरुआत है.


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

डीजीपी ओपी सिंह के पुलिस प्रशासन में नहीं बचा अनुशासन, बगावत पर उतरी यूपी पुलिस

Jitendra Nishad

तबरेज अंसारी का वीडियो दिखाकर मुस्लिमों की भीड़ ने ‘अल्लाह हु अकबर’ नारा लगाने को कहा, मना करने पर की पिटाई, चाकू कर दिया घायल

BT Bureau

यूपी: बगैर हेल्मेट बाइक चला रहे पुलिसकर्मियों के कटे चालान, चेकिंग देखकर महिला ने सिपाही पर चढ़ाई कार

S N Tiwari