मैनपुरी: दारोगा की पत्नी की पीट-पीट कर हत्या, परिवार के अन्य लोगों को भी आयीं चोटें

उत्तर प्रदेश में एक ऐसी वारदात सामने आई है, जिसकी वजह से एक बार फिर कानून व्यवस्था पर सवाल उठ गया है. दरअसल, कासगंज में पोस्टेड एक दारोगा की पत्नी की मैनपुरी (Mainpuri) जिले में पीट-पीट कर हत्या कर दी गयी. यह हत्या जमीनी विवाद के चलते हुयी. हमले में परिवार के चार अन्य लोग भी घायल हुए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फ़िलहाल मृतका के परिजनों ने आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज करा दिया है.


ये है मामला

जानकारी के मुताबिक, ये मामला मैनपुरी (Mainpuri) के बेवर क्षेत्र के गांव घुटारा का है. यहां के रहने वाले प्रह्लाद सिंह उत्तर प्रदेश पुलिस में सब इंस्पेक्टर हैं और कासगंज में उनकी तैनाती है. उनकी पत्नी परिवार के साथ उनके गांव में रहती है. गांव में दारोगा के परिवार का पड़ोसियों से जमीन को विवाद चल रहा है. शनिवार सुबह दूसरे पक्ष ने प्रह्लाद के परिवार पर हमला कर दिया. दारोगा की पत्नी अवधश्री को बुरी तरह पीटा. इस दौरान उसकी मौत हो गई.


Also Read : अयोध्या फैसला: निगरानी के लिए ISRO से मिलाया था UP Police ने हाथ, 3712 भड़काऊ पोस्ट के खिलाफ की कार्रवाई, 37 गिरफ्तार


इस हमले में दारोगा के परिवार के चार अन्य लोग घायल हो गए. इनको इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है. फिलहाल खबर मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पुलिस ने अवधश्री का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.


Also Read : यूपी: कांस्टेबल का DGP के नाम पत्र, लिखा- अमेठी पुलिस लाइन में होता है सिपाहियों का शोषण, ड्यूटी के एवज में होती है वसूली


गाँव में हुआ तनाव

मैनपुरी (Mainpuri) जिले में हुई इस घटना के बाद गांव में तनाव बना हुआ है. पुलिस हालात पर नजर बनाए हैं. इंस्पेक्टर बेवर जसवीर सिंह सिरोही ने बताया कि आरोपितों को तलाश किया जा रहा है, जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )