बुलंदशहर: महिला सिपाही ने इंस्पेक्टर पर अश्लील मैसेज भेजने का लगाया आरोप, बोली- जबरन दोस्ती का डालते हैं दबाव, Video वायरल

बुलंदशहर (Bulandshahr) में एक महिला सिपाही ने थाना प्रभारी पर उत्पीड़न का आरोप लगाया है. महिला सिपाही का कहना है कि इंस्पेक्टर उसे अश्लील मेसेज भेजता है और दोस्ती करने का दबाव बना रहा है. महिला सिपाही ने मामले की शिकायत एसएसपी से की है, जिसके बाद एसएसपी ने इसकी जांच एसपी देहात को सौंपी है. फ़िलहाल इंस्पेक्टर ने सभी आरोपों को गलत बताया है.


ये है मामला

जानकारी के मुताबिक, बुलंदशहर (Bulandshahr) के ककोड़ थाना प्रभारी पर आरोप लगाते हुए एक महिला सिपाही का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में महिला सिपाही ने आरोप लगाया है कि थाना प्रभारी उससे जबरन दोस्ती करने का दबाव बनाते हैं. इतना ही नहीं उसे आये दिन पिक करने पहुँच जाते हैं और कमरे पर चलने का प्रेशर डालते हैं.


Also Read : लखनऊ: फांसी लगाकर दारोगा ने दी जान, दो दिन पहले खुद को कमरे में किया था बंद


महिला सिपाही की वीडियो वायरल होने के बाद महकमे में हड़कम्प मच गया है. महिला सिपाही ने ये भी आरोप लगाया है कि बात नहीं मानने पर इंस्पेक्टर उसके खिलाफ झूठी कार्रवाई करने का दबाव बनता है. जिससे वह काफी डरी हुई है. महिला सिपाही ने एसएसपी ने मामले की जांच करने और दोषी को सजा देने की प्रार्थना की है.


Also Read: देवरिया: सिपाही ने चौकी इंचार्ज पर लगाया पिता से बदसलूकी का आरोप, बोला- न्याय नहीं मिला तो DGP ऑफिस के सामने कर लूंगा आत्महत्या


एसएसपी ने सौंपी जांच

मामला संज्ञान में आने पर एसएसपी ने मामले की जांच एसपी देहात हरेन्द्र सिंह को सौंपी हैं. वहीं इंस्पेक्टर से जब मामले के बारे में जानकारी ली गयी तो उन्होंने सभी आरोपों को निराधार बताया है. अब देखने वाली बात ये होगी की जांच में आरोपी कौन निकलता है.


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )