Police & Forces

यूपी: आरोपी ने पुलिस कांस्टेबल को बुरी तरह पीटा, नहीं दर्ज हुआ मुकदमा तो सिपाही बोला- दे दूंगा इस्तीफा

agra

आगरा जिले के थाना खंदौली क्षेत्र के एक गांव में शुक्रवार को छेड़छाड़ की शिकायत पर पहुंचे पीआरवी के पुलिसकर्मी के साथ आरोपी ने मारपीट कर दी। वहीं, सिपाही की सूचना पाकर थाने की फोर्स मौके पर पहुंची, तब तक आरोपी हमलावर वहां से फरार हो गया। जिसके बाद पीड़ित सिपाही ने थाना खंदौली में मारपीट की तहरीर दी है।


मारपीट की सूचना पर पहुंचे सिपाही से गाली-गलौच

मिली जानकारी के मुताबिक, गांव निवासी एक व्यक्ति ने गुरुवार को पुलिस कंट्रोल रूम पर सूचना दी थी कि उसके परिवार के ही एक सदस्य ने बड़ी बहन के साथ छेड़छाड़ की है। विरोध करने पर मारपीट कर रहा है। सूचना पर पीआरवी में तैनात सिपाही राहुल बाइक से गार्ड देवेंद्र के साथ मौके पर पहुंचे, तब तक आरोपी भाग चुका था।


Also Read: न विभाग से लगाई गुहार काम आयी और न हीं कोई दुआ, नहीं रहीं महिला सिपाही रूपल सिसोदिया


ऐसे में पीआरवी के सिपाही ने पीड़ित से थाने आकर शिकायत दर्ज कराने की बात कही और वापस चला गया। लेकिन शुक्रवार को दोबारा पीड़ित ने पुलिस कंट्रोल रूम में आरोपी द्वारा मारपीट करने की सूचना दी। इस पर पीआरवी में तैनात सिपाही राहुल और गार्ड देवेंद्र गांव पहुंचे। उन्होंने आरोपी को पकड़कर सिपाही ने थाने चलने को कहा।


पीड़ित सिपाही बोला- दे दूंगा इस्तीफा

आरोप है कि इस दौरान आरोपी पुलिस कांस्टेबल से भिड़ गया और गाली-गलौच करते हुए हाथापाई करने लगा। इस दौरान उसने सिपाही से मारपीट भी की। वहीं, इस बात की सूचना सिपाही ने पुलिस को दी तो मौके पर फोर्स पहुंच गई। तब तक हमलावर फरार हो गया। पीड़ित सिपाही राहुल ने थाना खंदौली में आरोपी के खिलाफ खिलाफ तहरीर दी है।


Also Read: Video: घूस लेते कैमरे में कैद हुआ यूपी पुलिस का हेड कांस्टेबल, निलंबित


सूत्रों के मुताबिक, इस मामले में सीओ एत्मादपुर अतुल कुमार सोनकर का कहना है की पीआरवी सिपाही से मारपीट का मामला उनकी संज्ञान में नहीं है। घटना सही है, तो आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। वहीं थाना प्रभारी का कहना है की शराब के नशे में एक व्यक्ति ने सिपाही के साथ गाली गलौज की है। मारपीट जैसी कोई बात नहीं है। मामले की जांच करके कार्रवाई की जाएगी।


Also Read: यूपी: युवती ने IG कानपुर जोन से बताई दारोगा की दरिंदगी, बोली- 1 साल तक दुष्कर्म करता रहा


उधर, पीआरवी पर तैनात सिपाही राहुल ने बताया कि शाम तक आरोपी के खिलाफ दी गई तहरीर पर मामला दर्ज नहीं हो सका। ऐसे में नाराज सिपाही ने कहा कि अगर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई नहीं होगी तो वह त्यागपत्र दे देगा।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

2,743 total views, 1 views today

Related news

Special: पुलिस नियमावली में निर्धारित 30 CL और 30 EL पुलिसकर्मियों को मिलने लगे तो वीकली ऑफ की नहीं पड़ेगी जरूरत

Jitendra Nishad

‘गोरक्षकों के खिलाफ मुकदमें वापस नहीं लिए तो पूरा अलीगढ़ जलेगा’, पुलिस को मिली धमकी से मचा हड़कंप

BT Bureau

बुलंदशहर हिंसा: इंस्पेक्टर की हत्या के आरोपी फौजी जीतू ने STF के सामने बताई हकीकत, हटाए गए ASP ग्रामीण

Jitendra Nishad

Leave a Comment