Police & Forces

बसपा नेता की हत्या में नप गया पूरा थाना, थाना प्रभारी समेत 39 पुलिसकर्मी हटाए गए

Ambedkarnagar

उत्तर प्रदेश के अंबेडकर नगर जिले में बसपा नेता जुरगाम मेंहदी और उनके ड्राइवर की हत्या मामले में ढिलाई बरतने की वजह से हंसवर थाने पर गाज गिरी है। एसपी विपिन कुमार ने रविवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए थाना प्रभारी देवी चरण गुप्ता को हटा दिया है।

 

39 पुलिसकर्मी हटाए गए, दारोगाओं को हटाने की तैयारी

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, हंसवर थाने में हेड कांस्टेबल से लेकर कंप्यूटरकर्मी तक सभी 39 पुलिसकर्मियों का तबादला कर दिया गया है। साथ ही थाने में तीन-तीन अन्य दरोगा को भी हटाने की तैयारी की जा रही है। बता दें  कि हंसवर थाना क्षेत्र के नसीराबाद निवासी जुरगाम और चालक सुभनीत यादव की कुछ दिनों पहले गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

 

Also Read: वाराणसी: 16 साल बाद जेल से ‘श्रीमद्भागवत गीता’ लेकर रिहा हुआ पाकिस्तानी कैदी, बोला- इस देश में बहुत प्यार मिला

 

इस मामले में बसपा नेता जुरगाम के पुत्र की तहरीर पर पुलिस ने माफिया हरसम्हार निवासी खान मुबारक के अलावा 9 अज्ञात पर केस दर्ज किया था। सूत्रों का कहना है कि जांच के दौरान अफसरों को शिकायत मिली थी की हंसवर पुलिस लापरवाही बरत रही है। कुछ पुलिसवाले सूचनाएं लीक कर रहे हैं। आरोप सही पाने पर एसपी ने सभी को हटा दिया।

 

Also Read: अयोध्या में राम मंदिर पर बोले योगी, भगवान राम के लिए एक दीया जलाएं, हमें वहां जल्द काम शुरू करना है

राजे सुल्तानपुर थाने के नायब दरोगा संतोष शुक्ला को हंसवर थाने का प्रभारी बनाया गया है। एसपी ने कहा कि कहा कि गैरजिम्मेदार पुलिसकर्मियों को कड़ा संदेश देने के लिए पूरे थाने पर कार्रवाई की गई है।

 

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

65 total views, 2 views today

Related news

यूपी: सब इंस्पेक्टर को रंगेहाथ पकड़ने के लिए बिछाया जाल, 500 के नोटों ने कराया गिरफ्तार

BT Bureau

Video: वाराणसी में जांबाज IPS ने बचाई महिला की जान, लोगों ने किया सैल्यूट

BT Bureau

विवेक तिवारी हत्याकांड पर बोले डीजीपी, दो कांस्टेबल के चलते पूरी पुलिस को बदनाम करना गलत

BT Bureau

Leave a Comment