Police & Forces

DGP बोले- मैं एसपी चैंबर में बैठने नहीं आया हूं, मेरे जवानों की जान सस्ती है क्या?

Bihar DGP Gupteshwar pandey

बिहार में अपराधियों पर नकेल कसने के लिए अब खुद वहां के डीजीपी अपने पुलिस जवानों के साथ मोर्चा संभालने मैदान में उतरने वाले हैं। एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि उन्होंने एसपी ऑफिस में बैठने के लिए वर्दी नहीं पहनी है। उन्होंने कहा है कि सूबे में अपराधियों की अब खैर नहीं।


कहा- जवानों के साथ मिलकर करेंगे काम

इंटरव्यू के दौरान डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि अपराधियों से लोहा लेने के लिए मैं भी मैदान में जाऊंगा। इस दौरान उन्होंने कहा कि हम एसी चेम्बर में नहीं बैठेंगे बल्कि अपने जवानों के साथ मिलकर काम करेंगे, मैं भी एक पुलिसकर्मी हूं, मेरे जवानों की जान सस्ती है क्या?


Also Read: हाईकोर्ट की ‘हमदर्दी’ से ‘पुरानी पेंशन बहाली’ आंदोलन को मिली नई ताकत, विधिक इकाई का गठन कर रहा मंच


उन्होंने कहा कि अब हर आपराधिक मामले का स्पीडी ट्रायल होगा और हल हाल में कानून का राज स्थापित रखा जाएगा। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा है कि अपराधियों से डरे नहीं बल्कि उनसे जुड़ी हर जानकारी मुझे दें, मैं सूचना मिलने पर कार्रवाई करूंगा और गलत पुलिसिंग करने वालों को भी नहीं छोड़ूंगा।


Also Read: यूपी: राज्य कर्मचारियों का एलान, पुरानी पेंशन के लिए सुप्रीम कोर्ट तक जाएंगे संगठन, CM को उनका ‘पत्र’ याद दिलाएंगे सचिवालय कर्मचारी


बता दें कि बिहार पुलिस की कमान संभालने के बाद से डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय लगातार सुधार की बात कर रहे हैं। इससे पहले उन्होंने शनिवार की देर रात पटना के दो पुलिस स्टेशनों का औचक निरीक्षण किया और काम में लापरवाही बरतने पर दो थानेदारों को निलंबित कर दिया।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें, आप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )

104 total views, 2 views today

Related news

अनोखी पहल : बाराती नाचेंगे लगाके ‘पेग’ तो ट्रैफिक पुलिस वसूलेगी ‘नेग’

Jitendra Nishad

फिरोजाबाद: ड्यूटी से लौट रहे सिपाही को ट्रक ने मारी टक्कर, इलाज के दौरान मौत

BT Bureau

Video: दिव्यांग को परेशान देख कांस्टेबल से रहा न गया, खुद भरने लगा व्हील चेयर के पहिए में हवा

Jitendra Nishad

Leave a Comment