Police & Forces

UP-100 में तैनात सिपाही पर छात्राओं को फंसाकर ‘ब्लू फिल्म’ बनाने का आरोप, पीड़िता ने SP को दिखाए सबूत

UP 100 constable in hardoi

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में एक पुलिसकर्मी की ऐसी हरकत सामने आई है जिससे पूरा महकमा शर्मसार हो गया है। आरोप है कि पुलिसकर्मी अपने जाल में लड़कियों को फंसा कर उनके साथ अवैध संबंध बनाता है, जिसका वीडियो मोबाइल में रिकॉर्ड कर वायरल करने की धमकी देकर उन्हें ब्लैकमेल करता है। पीड़िता ने पुलिसकर्मी द्वारा भेजी गई वीडियो क्लिप और अश्लील तस्वीरें एसपी को दिखाते हुए मामले की शिकायत की है।


छात्रा से आते-जाते अश्लील हरकत करने का भी आरोप

वहीं, मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी ने सीओ सिटी को जांच सौंप दी है। सीओ ने पीड़िता के बयान दर्ज किए हैं। सूत्रों के मुताबिक, कोतवाली सिटी इलाके के एक गांव निवासी पीड़िता का कहना है कि वह शहर के बड़ा चौराहा स्थित एक बालिका पाठशाला की छात्रा है। वह प्रतिदिन अपने गांव से स्कूल आती जाती है।


Also Read: यूपी का एक पुलिसवाला, जिसकी संपत्ति 14 साल में हुई 1200 गुना, FIR दर्ज


लेकिन यूपी 100 में तैनात सिपाही राजकुमार उसे लंबे समय से परेशान करता आ रहा है। उसने कई बार अश्लील हरकतें भी कीं। जिसके बाद उसने किसी अन्य लड़की के साथ बनाई हुई अपनी अश्लील वीडियो क्लिप दिखाकर अवैध संबंध बनाने के लिए जोर डालने लगा। इसके एवज में उसने रुपये देने की बात भी कही।


Also Read: पुलिस सब इंस्पेक्टर को पीट-पीट कर मार डाला, अवैध शराब तस्करी को लेकर हुआ था विवाद


छात्रा ने पूरा घटनाक्रम अपने परिजनों को बताया और स्कूल जाना बंद कर दिया। सिपाही की करतूतों की शिकायत आज एसपी से की गई है। शिकायत से खफा पुलिसकर्मी ने पीड़िता को जानमाल का नुकसान पहुंचाने की धमकी दी है। एएसपी ज्ञानंजय सिंह ने बताया कि मामला गंभीर है, पीड़िता के बयान दर्ज कराकर जांच सीओ सिटी को सौंप दी गयी है। उधर मामले को संज्ञान में लेते हुए आईजी लखनऊ रेंज ने भी जा के आदेश दे दिए हैं।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

ब्रेकर ने तोड़ना चाहा 7 जनम का रिश्ता, महिला के लिए यूपी 100 बनी फरिश्ता

S N Tiwari

PRD जवानों को लेकर मुख्यमंत्री ने की DGP से अहम बातचीत, विभाग का बजट 23 से बढ़ाकर 125 करोड़ किया

Jitendra Nishad

मेरठ: घायल बेटी को लेकर महिला थाने पहुंचा पिता, पुलिसकर्मियों ने धक्का देकर भगाया

S N Tiwari