Police & Forces

बदायूं: डीएम को बैठाकर एसएसपी ने पूरे शहर में चलाया ऑटो, Video वायरल

जिले के मुखिया और वो जिनके ऊपर क़ानून व्यवस्था की पूरी जिम्मेदारी हो वो दोनों ऑटों में जाते दिख जाएँ तो हर किसी को हैरानी होगी कुछ ऐसा ही यूपी के बदायूं में देखने को मिला जब जनपद के जिलाधिकारी और एसएसपी ऑटो पे सवार होकर सड़कों पे घूम रहे थे. यही नहीं ऑटो कोई और नहीं बल्कि खुद एसएसपी अशोक त्रिपाठी चला रहे थे वहीं पीछे की सीट पर डीएम दिनेश कुमार सिंह पर बैठे थे. यह पूरा मामला चर्चा का विषय बन गया.


दरअसल डीएम और एसएसपी ने मतदाताओं को लोकतंत्र के इस महापर्व में जागरूक करने के उद्देश्य से शहर में ऑटो रिक्शा रैली निकाली. इस मौके पर एसएसपी ने ऑटो चलाया तो डीएम सवारी बनकर बैठ गए. रैली पूरे शहर में घूमी और लोगों को जागरूक किया गया. इस नजारे को देख कर सभी ऑटो चालकों में उत्साह देखा गया. बाद में ऑटो से उतरते वक्त एसएसपी और डीएम ने चालकों से कहा कि मतदान करने खुद भी जाएं और परिवार को ले जाएं.


जागरूकता रैली में शामिल सभी ऑटो रिक्शा में ‘सभी लोग चलो बूथ की ओर’, ‘पहले मतदान करें उसके बाद करें जलपान’ आदि स्लोगन लिखी पट्टिकाएं लगीं हुईं थीं. एसएसपी ने कहा कि ऑटो चालक अब अपने ऑटो में बैठने वाली सवारियों को जागरूक करें कि मतदान के दिन अपने मताधिकार का प्रयोग जरूर करें.पहले मतदान करें उसके बाद अन्य कार्य करें. सभी मतदाता निर्भीक स्वतंत्र एवं निडर होकर बिना प्रलोभन के अपने मताधिकार का प्रयोग अवश्य करें.


Also Read: यूपी: सड़क पर चिल्लाती रही महिला कांस्टेबल- प्लीज मुझे बचा लीजिए, ये लोग मुझे मार डालेंगे


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )


781 total views, 4 views today

Related news

बुलंदशहर हिंसा: इंस्पेक्टर की हत्या के आरोपी फौजी जीतू ने STF के सामने बताई हकीकत, हटाए गए ASP ग्रामीण

Jitendra Nishad

Video: बुलंदशहर हिंसा में आया नया मोड़, गोकशी की FIR लिखवाते दिखे इंस्पेक्टर सुबोध कुमार

S N Tiwari

पुलिस लाइन में ‘जली रोटी’ और ‘गंदगी’ देख आगबबूला हुए SSP, मेस प्रबंधक सस्पेंड तो 50 पुलिसकर्मियों पर ठोका जुर्माना

Jitendra Nishad

Leave a Comment