Police & Forces

लखनऊ: विवाद सुलझाने पहुंचे दारोगा ने की फायरिंग, तीन लोगों के घायल होने पर इंस्पेक्टर ने हिरासत में लिया

Sub Inspector in Lucknow

राजधानी लखनऊ के मड़ियांव थाना क्षेत्र में मंगलवार की देर रात नाली और स्ट्रीट लाइट को लेकर हुए विवाद में एक दारोगा ने अपनी सर्विस रिवॉल्वर से फायरिंग कर दी, जिसमें तीन लोग घायल हो गए। वहीं, अचानक फायरिंग की वजह से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। आक्रोशित लोगों ने दारोगा की बाइक को आग के हवाले कर पुलिस को फोन कर दिया।


भारी पुलिस फोर्स के साथ हिरासत में लेने पहुंचे इंस्पेक्टर

मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दारोगा को रिवॉल्वर समेत हिरासत में ले लिया है। मामले की जानकारी देते हुए एसपी ट्रांसगोमती अमित कुमार ने बताया कि मड़ियांव के अजीजनगर में रहने वाले दरोगा अमित कुमार का पड़ोसियों से नाली व स्ट्रीट लाइट को लेकर विवाद है। प्रतापगढ़ कोतवाली में तैनात अमित कुमार घर आया था और बेरी होटल के पास एक व्यक्ति से कहासुनी हो गई।


Also Read: पुलिस कांस्टेबल की पत्नी को रिजर्व पुलिस लाइन उठा ले गया दबंग, दुष्कर्म के बाद ली पीड़िता की अश्लील तस्वीरें


ऐसे में विवाद बढ़ता देख दारोगा अमित कुमार ने अपनी सर्विस रिवॉल्वर से फायरिंग कर दी। इस फायरिंग में मोहल्ले के शब्बीर की हथेली पर गोली लगी है। साथ ही पास में मौजूद वकील अजय कुमार यादव और ज्योति शुक्ला भी घायल हो गई हैं। दारोगा अमित कुमार का कहना है कि उन्होंने झगड़ा कर रहे लोगों से बचने के लिए फायर किया।


Also Read: बिजनौर: IPS ने खुद को फंसता देख सिपाही को बनाया ‘बलि का बकरा’, महकमे में खलबली


हालांकि, लोगों की सूचना पर बड़ी संख्या में पुलिसकर्मियों को लेकर मौके पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार सिंह ने दारोगा अमित कुमार को हिरासत में लेने के साथ ही रिवॉल्वर अपने कब्जे में ले ली है। एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि दारोगा के खिलाफ विभागीय कार्रवाई के लिए प्रतापगढ़ के पुलिस अधीक्षक को पत्र भेजा जा रहा है। सरकारी रिवॉल्वर लेकर आने के बारे में तहकीकात की जाएगी।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

969 total views, 2 views today

Related news

देवरिया: अतीक से मिलने गए प्रापर्टी डीलर की बंदीरक्षकों और गुर्गों ने की पिटाई, बोला- यहीं मरवा देता लेकिन फंस जाएगा जेल अधीक्षक

Jitendra Nishad

अयोध्या: राम जन्मभूमि की सुरक्षा में तैनात सिपाही की मौत, नहीं पहुंचे आला अधिकारी

Jitendra Nishad

संभल : एनकाउंटर के दौरान ‘ठांय-ठांय’ करने वाले दारोगा को इनाम देगी यूपी पुलिस

Jitendra Nishad

Leave a Comment