Police & Forces

Audio: महिला से छेड़छाड़ और बदसलूकी के आरोपी से सिपाही ने मांगी घूस, बोला- 12 हजार रुपए दे दो, धाराएं कम करा दूंगा

उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले का मिर्जामुराद थाना एक बार फिर सुर्खियां बटोर रहा है। यहां के एक सिपाही का ऑडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो महिला से मारपीट और बदसलूकी के आरोपी पर दर्ज मुकदमे की धाराएं कम कराने के लिए 12 हजार रुपए की डिमांड करता सुना जा रहा है। वहीं, ऑडियो वायरल होने से पुलिसकर्मियों में हडकंप मच गया है।

 

धाराएं कम कराने के लिए सिपाही ने मांगी घूस

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, मिर्जामुराद थाना के करसड़ा गांव की युवती से मारपीट और बदसलूकी से जुड़ा हुआ है। सोशल मीडिया पर वायरल ऑडियो क्लिप में दावा किया गया कि आरोपी सोनू गौड़ को कॉल कर सिपाही ने 12 हजार रुपये के बदले में विवेचना के दौरान धाराएं कम कराने के लिए कहा।

 

Also Read: यूपी: पुलिस विभाग की बड़ी लापरवाही, दिवंगत अफसर का कर दिया तबादला, DGP ने मांगी माफ़ी

वहीं, एसपी ग्रामीण मार्तंड प्रताप सिंह के मुताबिक, जिस आरोपी की बात की जा रही है उसके खिलाफ अदालत में चार्जशीट दाखिल है, ऐसे में सिपाही कहां से धाराएं कम कराएगा। हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि मामला संज्ञान में आया है तो इसकी जांच की जाएगी और जो दोषी मिलेगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

 

Also Read: खुलासा: आगरा में सिपाहियों संग मिलकर महिला ने बनाया ब्लैकमेलिंग रैकेट, गिरफ्तारी का डर दिखाकर बिल्डरों और इंजीनियरों से ऐंठे जा रहे थे पैसे 

 

सूत्रों ने बताया कि पिछले साल सितंबर महीने के आखिरी हफ्ते में पशु तस्करों और मिर्जामुराद थाने के चालक सिपाही आफाक हैदर अली की बातचीत की ऑडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। ऑडियो क्लिप में पशु तस्करों के वाहन को छोड़ने के लिए सिपाही सौदेबाजी कर रहा था।

 

Also Read: यूपी: सिपाही को गोली मारकर चौकी के पास फेंका शव, 21 जनवरी को होनी थी शादी

 

इस मामले को लेकर सिपाही के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया था और तत्कालीन मिर्जामुराद इंस्पेक्टर विश्वजीत प्रताप सिंह को निलंबित कर दिया गया था।

 

देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करेंआप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

बारामूला : सुरक्षाबलों की बड़ी कामयाबी सोपोर इलाके में छिपे दो आतंकी ढेर

Satya Prakash

लखनऊ: 24 घंटे सक्रिय रहेगी टूरिस्ट पुलिस, पर्यटकों की सुरक्षा के मद्देनजर एसएसपी ने दिये आदेश

S N Tiwari

झांसी: पुलिस के हथियारों से लैस क्वार्टर गार्ड के पास बिना परमिशन उतरा हेलीकॉप्टर, अधिकारियों के उड़े होश

Jitendra Nishad