प्रदेश प्रवक्ता बनाये जाने के बाद पहली बार देवरिया पहुंचे शलभ मणि त्रिपाठी का हुआ जोरदार स्वागत

देवरिया: भारतीय जनता पार्टी का पुनः प्रदेश प्रवक्ता बनाए जाने के बाद पहली बार देवरिया पहुंचे शलभ मणि त्रिपाठी का भाजपा कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया. जिले की सीमा खरोह चौराहे पर कार्यकर्ताओं ने सबसे पहले स्वागत किया इसके बाद गौरीबाजार, बैतालपुर, पुरवा चौराहा और सुभाष चौक कार्यकर्ताओं ने प्रदेश प्रवक्ता का स्वागत किया. प्रदेश प्रवक्ता के स्वागत के लिए कार्यकर्ताओं ने जगह-जगह बाइक रैली का आयोजन किया. शलभ मणि त्रिपाठी को लेकर युवाओं में खासा उत्साह देखने को मिला. ‘शलभ भैया जिंदाबाद’ के बुलंद नारों के साथ कार्यकर्ताओं ने अपने प्रिय नेता को हाथोंहाथ ले लिया.

 

शलभ मणि त्रिपाठी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि पार्टी के शीर्ष नेतृत्व ने मुझे यह जिम्मेदारी और मौका दिया है. इस जिम्मेदारी को पूरी निष्ठा और ईमानदारी ने निभाउंगा. पार्टी ने मुझे जो यह मौका दिया है यह देवरिया के लोगों के स्नेह की देन है. देवरिया की जनता के प्रति मैं पूरी तरह समर्पित हूं.

 

प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि अन्याय के खिलाफ बीते दिनों लंबी लड़ाई लड़ी गयी और आने वाले समय में भी अन्याय के खिलाफ लड़ाई लड़ी जायेगी. देवरिया की जनता के लिए मेरा पूरा जीवन भी लग जाये तो भी कम है. मेरा जीवन यहां की जनता के लिए समर्पित है. मैं जनता की सेवा करने के लिए राजनीति में आया हूं. आम आदमी अगर थोड़ा भी पीड़ित है तो मेरी प्राथमिकता बनती है कि मैं उसकी हरसंभव सहायता करूं. सरकार हर गरीब के साथ खड़ी है और समाज के आखिरी व्यक्ति तक सरकार की हर योजना को पहुंचाना मेरा दायित्व है.

 

प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि दीपक मणि नामक युवक की जमीन गलत तरीके से रजिस्ट्री कराकर कब्जा ली गयी थी उसके खिलाफ मैंने मोर्चा खोला और यहां के लोगों का भी इस अन्याय के खिलाफ मुझे भरपूर समर्थन मिला. गलत कार्य करने वालों के खिलाफ भाजपा सदैव आवाज उठायेगी.

 

सूत्रों की मानें तो शलभ मणि त्रिपाठी को आगामी लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी देवरिया लोकसभा सीट से अपना उम्मीदवार बना सकती है. शलभ खुद भी पूर्वांचल से ही आते हैं उनकी स्वच्छ छवि, राजनीतिक सक्रियता और जनमानस में इनके  प्रति आकर्षण देवरिया लोकसभा सीट पर दावेदारी में इन्हें सबसे आगे खड़ा करती है.