सपा पूर्व विधायक प्रेमिका के साथ कर रहे थे मौज, तभी पुलिस के साथ आ गईं पत्नी, प्रेमिका ने खोले राज

सुल्तानपुरः अपनी निजी जिंदगी की वजह से हमेशा सुर्ख़ियों में रहने वाले सुल्तानपुर से सपा नेता एवं पूर्व विधायक अनूप सण्डा एक बार फिर ‘प्रेम प्रसंग’ को लेकर सुर्खियों में आ गए है. अपहरण की झूठी सूचना पर पहुंची पुलिस पूर्व विधायक व उनकी प्रेमिका को कोतवाली ले आई. पूर्व विधायक को रातभर अपनी प्रेमिका के साथ कोतवाली में बिताना पड़ा. मामला हाईप्रोफाइल है इसलिए पुलिस इस मामले में कैमरे के सामने कुछ भी बोलने के लिए तैयार नहीं है. विधायक की प्रेमिका ने मीडिया के सामने आकर विधायक और उनकी पहली पत्नी के बारे में कई राज खोले.

 

दरअसल समरीन नमक महिला अपने आपको पूर्व विधायक की दूसरी पत्नी बताती है. समरीन और पूर्व विधायक की चर्चा जिले में जोरों पर है.

 

पूर्व सपा विधायक अनूप सण्डा बीते शुक्रवार को देर रात अपनी पत्नी अमिता सेठ को यह बताकर घर से निकले थे कि वह जरूरी काम से लखनऊ जा रहे हैं और महिला के अनुसार, 2 दिन और 3 रात उसके घर पर सुल्तानपुर में ही ठहरे थे. तीन दिन बीतने पर शक होने पर अमिता सेठ देररात समरीन के निजी आवास पर पहुंच गई. वहीं से उन्होंने 100 नम्बर डायल कर दिया. पुलिस विधायक अनूप सण्डा और समरीन को घर से निकालकर कोतवाली ले आई, जहां पर रात भर हाईबोल्टेज ड्रामा चलता रहा, रात के अंधेरे में ही पुलिस ने मामले को रफा दफा कर दिया.

 

कोतवाली में मामला गुपचुप तरीके से रफा दफा होने के बाद प्रेमिका समरीन ने एक प्रेस कान्फ्रेन्स कर विधायक अनूप सण्डा और उनकी पहली पत्नी अमिता सेठ पर गम्भीर आरोप लगाया. बतौर समरीन “विधायक के रिलेशन उनसे कई साल पुराने हैं. विधायक उनसे उम्र में 20 साल बड़े हैं. दोनों में बहुत लगाव है”. अमिता सेठ ने जब पुलिस बुलाई थी तो विधायक उनके घर पर ही थे.

 

चर्चा है कि कोतवाली में विधायक ने उन्हें अपनी पत्नी के रूप में स्वीकार किया इस बिना पर विधायक छूटे. समरीन ने यह भी बताया कि राजनीति के क्षेत्र में भी,जो पहचान विधायक की है, वह उनकी वजह से है.

 

‘ब्रेकिंग ट्यूब’ ने पूर्व विधायक और उनकी पत्नी से संपर्क करने का प्रयास किया लेकिन कोतवाली में हुई इस घटना होने के बाद से विधायक अनूप सण्डा और उनकी पत्नी अमिता का फोन स्विच ऑफ हैं.