Breaking Tube
Politics

लखनऊ एयरपोर्ट पर अखिलेश यादव से एडीएम ने की धक्का-मुक्की, विधान परिषद में मचा हंगामा

akhilesh yadav

उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के साथ लखनऊ एयरपोर्ट पर बदसलूकी की गई. अखिलेश को लखनऊ एयरपोर्ट पर इलाहाबाद विश्वविद्यालय जाने से रोकने पर विधान परिषद में जमकर हंगामा हो गया. समाजवादी पार्टी के सदस्यों ने वेल में आकर हंगामा करते हुए प्रदेश की योगी सरकार पर तानाशाही के आरोप लगाए. इस घटना का एक वीडियो जारी हुआ है. जिसमें एडीएम ईस्ट वैभव सिंह अखिलेश यादव को जबरन रोक रहे हैं. उन्होंने अखिलेश यादव को जबरन धक्का देकर पीछे कर दिया. जिस पर अखिलेश यादव ने एडीएम से कहा- ‘हाथ मत लगाना’. इस दौरान सिक्योरिटी ने एडीएम को पीछे करते हुए अखिलेश यादव को सुरक्षा घेरे में ले लिया.


Also Read: यूपी में फ्रंटफुट पर खेलेगी कांग्रेस, लोकसभा में ही नहीं 2022 विधानसभा में भी बनायेंगे सरकार: राहुल गांधी


यूपी में आपातकाल लागू हो गया, योगी सरकार को बताया तानाशाह

विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष विधान परिषद अहमद हसन ने कहा कि यूपी में आपातकाल लागू हो गया है. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को इलाहाबाद विश्वविद्यालय छात्र संघ यूनियन के उद्घाटन कार्यक्रम में जाने से रोका जा रहा है. उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार प्रजातंत्र की हत्या कर रही है. सरकार गुंडे माफियाओं को सपोर्ट करती है. आम आदमी और शरीफ लोगों को परेशान कर रही है. उन्होंने कहा कि इलाहाबाद विश्वविद्यालय में छात्र संघ अध्यक्ष समाजवादी छात्र सभा का प्रत्याशी जीता है. इसलिए प्रदेश सरकार उद्घाटन कार्यक्रम में अखिलेश यादव जी को शामिल नहीं होने देना चाहती है. यह तानाशाही है. अखिलेश यादव को एयरपोर्ट रोके जाने के खिलाफ सपा के सदस्य वेल में आकर प्रदर्शन करने लगे. हंगामे के कारण विधान परिषद दोपहर 12 बजे तक के लिए स्थगित हो गई है.


Also Read: Video: मोदी के हाथों से खाना खाकर खिल उठे गरीब बच्चों के चेहरे, पीएम बोले- मजबूत इमारत के लिए ठोस नींव जरूरी


अखिलेश के आने से कानून-व्यवस्था हो सकती थी खराब

इस मामले पर लखनऊ कृष्णा नगर के क्षेत्राधिकारी लाल प्रताप सिंह ने कहा कि प्रयागराज के एसएसपी व डीएम ने प्रशासन को पत्र लिखा था. जिसमें कहा गया था कि अगर अखिलेश यादव  प्रयागराज आते हैं तो कानून-व्यवस्था खराब हो सकती है, इसलिए उन्हें एयरपोर्ट पर ही रोका गया. वहीं, अखिलेश यादव अपने साथियों के साथ एयरपोर्ट लांज में मौजूद हैं. उन्होंने ट्वीट कर बताया कि मुझे रोके जाने का कारण अभी तक पता नहीं चल सका है.


Also Read: 15 फरवरी से शुरू हो रही प्रधानमंत्री श्रम योगी मानधन पेंशन योजना, जानिए किसे मिलेंगे 3000 रुपये


अखिलेश यादव ने किया ट्वीट




Also Read: कांग्रेस के रोड शो को ‘चोर मचाए शोर’ की तरह देखती है BJP: कैबिनेट मंत्री


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

मायावती का मोदी सरकार पर हमला कहा – ‘केरल के साथ सौतेला बर्ताव कर रही है सरकार’

Ambuj

IPS अमिताभ ठाकुर धमकी मामला: कोर्ट ने पुलिस की फाइनल रिपोर्ट की खारिज, मुलायम पर चलेगा मुकदमा

BT Bureau

सपा सांसद ने खुद को बताया ‘रामभक्त’, बोले- अगले 3-6 महीने में बन जायेगा ‘राम मंदिर’

BT Bureau

Leave a Comment