Politics

गाय की सेवा करना है तो ज्यादा शराब पियो क्योंकि ज्यादा पियोगे तो ज्यादा टैक्स मिलेगा और उससे गौ सेवा होगी: अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने शुक्रवार को कन्नौज में ‘अखिलेश की चौपाल’ कार्यक्रम में कहा कि कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कहते थे कि देश में सभी स्लॉटर हाउस बंद कर दिए जाएंगे. उस समय ऐसा लगता था कि सभी स्लॉटर हाउस समाजवादी पार्टी के नेताओं के हैं. लेकिन इसमें बीजेपी के नेता भी शामिल थे. आज क्या हो रहा है? अखिलेश यादव ने कहा कि अब मुख्यमंत्री जी का कहना है कि गाय की सेवा करना है तो ज्यादा शराब पियो क्योंकि ज्यादा पियोगे तो ज्यादा टैक्स मिलेगा और उससे गाय की सेवा की जाएगी.

 

Also Read: यूपी: शादी का झांसा देकर SDM ने BTC छात्रा से बनाये शारीरिक संबंध और सेक्स वीडियो, मचा हड़कंप

 

सपा अध्यक्ष ने कहा कि यूपी सरकार ने गाय की रक्षा के लिए शराब पर अतिरिक्त सेस लगा दिया है. उन्होंने कहा कि कामधेनु योजना इसलिए शुरू की गई थी जिससे उत्तर प्रदेश में दूध का उत्पादन बढ़ जाए लेकिन अब जिन लोगों ने बैंक से कर्ज लिया अब वह किश्त भी नहीं दे पा रहे होंगे. उन्होंने कहा कि जब हमारी सरकार आएगी को तो हम इस योजना के तहत लिए गए कर्ज का सारा ब्याज माफ कर दिया जाएगा.

 

Also Read: लोकसभा चुनाव: अगर इस शर्त को मान ले कांग्रेस तो ‘माया-अखिलेश गठबंधन’ में हो सकती है शामिल

 

अखिलेश की चौपाल में उनके साथ पत्नी और कन्नौज से सांसद डिंपल यादव भी मौजूद थीं. अखिलेश यादव ने किसानों और व्यापारियों के लिए कहा कि, ‘सरकार आई तो गाय लोन पर ब्याज माफ करेंगे. दूध व्यापारियों को ऑन स्पाट पैसे देंगे.’ उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि, ‘अब स्कूल में गरीब बच्चों के लिए दूध बंद हो गया. साथ ही कुछ पार्टियां नफरत फैलाने की कोशिश करती हैं. सब जानते हैं कि भाजपा के सहयोगी उनका साथ छोड़ रहे हैं. भाजपा के लोग केवल नाम बदलने का काम कर रहे हैं.’

 

Also Read: लोकसभा चुनाव: सपा-बसपा गठबंधन के बावजूद भी इन 40 सीटों पर बीजेपी के लिए गेमचेंजर साबित होगा ‘सवर्ण आरक्षण’

 

देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करेंआप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

21 total views, 1 views today

Related news

Social Media पर भी सेक्युलर मोर्चे वाले ‘समाजवादी’ हुए शिवपाल

Aviral Srivastava

‘सॉफ्ट हिंदुत्व’ की राह पर प्रियंका, कुंभ में डुबकी लगाकर शुरू करेंगी सियासी पारी

BT Bureau

मैं भारतीय जनता पार्टी की ‘आइटम गर्ल’ हूँ: आजम खान

BT Bureau

Leave a Comment