Politics

जया को लेकर आज़म के बयान पर सुषमा बोलीं- रामपुर में द्रौपदी का हो रहा चीर हरण, भीष्म वाली गलती ना करें मुलायम

यूपी के रामपुर संसदीय क्षेत्र में चुनावी रैली में भाजपा प्रत्याशी जया प्रदा पर सपा नेता आजम खान के आपत्तिजनक बयान से सियासत तेज हो गई है. सपा-बसपा गठबंधन से समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार आजम खान ने भले ही इस मामले में सफाई दे दी है, लेकिन उनके बयान की चहुंओर निंदा हो रही है. अब, केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेत्री सुषमा स्वराज ने इस बयान पर कड़ी आपत्ति जताई है.


सुषमा ने ट्विटर पर लिखा, ‘मुलायम भाई- आप पितामह हैं समाजवादी पार्टी के. आपके सामने रामपुर में द्रौपदी का चीरहरण हो रहा है. आप भीष्म की तरह मौन साधने की गलती मत करिए.’ सुषमा ने ट्वीट में अखिलेश यादव, जया बच्चन और डिंपल यादव को भी टैग किया है.



बता दें कि रविवार को रामपुर की शाहबाद तहसील में आयोजित एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए आजम खान ने बेहद आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. उन्होंने जया का नाम लिए बगैर वहां मौजूद लोगों से पूछा, ‘क्या राजनीति इतनी गिर जाएगी कि 10 साल जिसने रामपुर वालों का खून पिया, जिसे उंगली पकड़कर हम रामपुर में लेकर आए, उसने हमारे ऊपर क्या-क्या इल्जाम नहीं लगाए. क्या आप उसे वोट देंगे?’ आजम ने आगे कहा कि आपने 10 साल जिनसे अपना प्रतिनिधित्व कराया, उसकी असलियत समझने में आपको 17 साल लगे. मैं 17 दिन में पहचान गया कि इनके नीचे का अंडरवेअर खाकी रंग का है.


सपा नेता का कहना है कि उनका निशाना जया प्रदा पर नहीं बल्कि कहीं और था. आजम ने स्पष्टीकरण में भी साफ तौर पर उस व्यक्ति का नाम तो नहीं लिया जिन पर वह निशाना साधने की बात कह रहे हैं लेकिन कहा जा रहा है कि वह अमर सिंह के खिलाफ रैली में टिप्पणी करने की बात कह रहे हैं और जया प्रदा के खिलाफ बोलने का खंडन कर रहे हैं. आजम खान ने एएनआई से बात करते हुए अमर सिंह की ओर इशारा किया और कहा, ‘मैं एक ऐसे व्यक्ति के बारे में बात कर रहा था जो 150 राइफलें लेकर आया था और उसने कहा था कि अगर आजम खान दिख जाए तो गोली मार देगा. लोग और मेरी पार्टी के नेता ये बात नहीं समझ पाए. बाद में वह नेता आरएसएस का पेंट पहने हुए नजर आया था.



Also Read: अखिलेश यादव को मायावती ने दिया तगड़ा झटका, जौनपुर से उतारा बसपा प्रत्याशी


देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करेंआप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )


141 total views, 1 views today

Related news

‘खाकी अंडरवियर’ वाले बयान पर डिंपल यादव ने किया आजम खान का बचाव, बोलीं- यह छोटी सी बात

S N Tiwari

मुख्यमंत्री की बहू बनी साधारण परिवार की ये लड़की, फेसबुक के जरिये आया था रिश्ता..बेहद दिलचस्प है कहानी

BT Bureau

स्मृति ईरानी का अमेठी की जनता को बड़ा तोहफा, अबसे रोज करें फ्री में करें कुंभ में स्नान

BT Bureau

Leave a Comment