Politics

संजय भंडारी कनेक्शन: स्मृति का राहुल पर तंज, बोलीं- साले साहब खुद जनता को बताएं कि रक्षा सौदों में इतनी रुचि क्यों?

BJP leader smriti irani

कांग्रेस अध्‍यक्ष पर वार करते हुए स्मृति ईरानी ने कहा, ‘राहुल गांधी ही हैं, जो रॉबर्ट वाड्रा के पीछे छिप रहे हैं। साले साहब खुद जनता को बताएं कि रक्षा सौदों में उनकी इतनी रुचि क्यों है? वह बताएं कि क्या देश की सुरक्षा को चंद रुपयों के लिए, जमीन के लिए, राहुल गांधी ने क्या शहीद करने का प्रयास किया?’ उन्‍होंने कहा कि बीते 24 घंटों में समाचारों में ऐसे तथ्य सामने आए हैं, जो गांधी-वाड्रा परिवार के भ्रष्‍टाचार को दर्शाते हैं।


सीसी थंपी और एच एल पाहवा का जिक्र भी

बीजेपी नेता ने कहा कि ‘आर्म्स डीलर’ संजय भंडारी के साथ रॉबर्ट वाड्रा के संबंध जगजाहिर हैं। अब नए तथ्‍यों से राहुल गांधी और संजय भंडारी के संबंध भी सामने आए हैं। कांग्रेस अध्यक्ष पर हमलावर स्‍मृति ईरानी ने सीसी थंपी और एच एल पाहवा का भी जिक्र किया और कहा कि ऐसे दस्‍तावेज मिले हैं, जो उनके साथ राहुल गांधी के आर्थिक संबंधों का खुलासा करते हैं।


Also Read: घर से बाहर निकले तो गांवों की सच्चाई जानें, मैं बताऊं तो अखिलेश मुंह दिखाने लायक नहीं रहेंगे: सीएम योगी


सीसी थंपी का नाम यूपीए सरकार के कार्यकाल में पेट्रोलियम डील की जांच के सिलसिले में सामने आया था। उन पर दिल्‍ली-एनसीआर में 280 करोड़ रुपये की भूमि के लेनदेन में वित्‍तीय अनियमिता का भी आरोप है।


Also Read: PM मोदी के ट्वीट पर अखिलेश यादव बोले- दिल खुश हुआ…नया प्रधानमंत्री चुनें


ऐसी रिपोर्ट्स सामने आई हैं, जिससे पाहवा और थंपी के बीच वित्‍तीय साठगांठ का खुलासा होता है। इसके अलावा थंपी और आर्म्‍स डीलर संजय भंडारी के संबंध भी जगजाहिर हैं। उन्‍होंने साफ कहा कि इन सबके तार आपस में जुड़े हैं और साफ है कि जीजा जी के साथ साले साहब भी ‘पारिवारिक भ्रष्टाचार’ में शामिल हैं।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें, आप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )

777 total views, 1 views today

Related news

राहुल गांधी के कहने पर पाकिस्तान गए थे नवजोत सिंह सिद्धू

Jitendra Nishad

टिकट न मिलने से नाराज जोशी, बोले- नहीं करूँगा ऐलान, शाह को बताना चाहिए था

BT Bureau

बिजनौर: दरोगा ने BJP के बूथ अध्यक्ष को जड़ा थप्पड़, जमकर हुआ हंगामा

Jitendra Nishad

Leave a Comment