Breaking Tube
Politics

BJP सांसद सावित्री फुले ने भगवान राम को बताया मनुवादी, कहा- मनुवादियों ने हनुमान जी को बंदर बनाया क्योंकि वह दलित थे

BJP MP Savitri bai phule

लखनऊ: अपने विवादित बयानों से सुर्खियाँ बटोरने वाली भाजपा सांसद सावित्री फुले ने एक बार फिर बेहद आपत्तिजनक बयान दिया है. सावित्री बाई ने भगवान राम को मनुवादी बता डाला. उन्होंने भगवान राम पर निशाना साधते हुए हनुमान जी के बंदर होने के लिए उन्हें जिम्मेदार ठहराया. उन्होंने कहा बजरंगबली अगर दलित नहीं थे तो उन्हें इंसान क्यों नहीं बनाया गया उन्हें बंदर क्यों बनाया गया? उनके मुंह में कालिख क्यों लगाई गई और उन्हें पूछ क्यों लगाई गई?

 

देखिये विवादित वीडियो..

 

 

यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ पर तंज कसते हुए सावित्री फुले ने कहा कि योगी का दलित प्रेम सिर्फ दिखावा है. अगर उन्हें दलितों से प्रेम है तो दलितों को गले लगाएं दलितों का सम्मान करें. उन्होंने यह भी कहा देश में जितनी भी मंदिर है वहां दलितों को ही पुजारी रखा रखा जाना चाहिए क्योंकि 3% पंडित ही हर जगह कब्जा जमाए हुए हैं.

 

Also Read: बुलंदशहर हिंसा: बजरंग दल जिला संयोजक योगेश राज निकला मुख्य आरोपी, गिरफ्तार

 

सांसद सावित्री बाई फुले ने योगी सरकार पर मंदिर की राजनीति करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि आज मंदिर और कुंभ के नाम पर सैकड़ों करोड़ रुपए खर्च किए जा रहे हैं अगर यही पैसे गरीबों में बांट दिया जाए तो गरीबों की गरीबी कम हो जाएगी. उन्होंने कहा कि 4 साल तक इन लोगों को मंदिर के नाम का बिल्कुल भी याद नहीं रहा अब जब पांच राज्यों में चुनाव हो रहे हैं तो इन्हें मंदिर की याद आई है.

 

Also Read: बुलंदशहर जैसे बवाल के मुहाने पर खड़ा बागपत, बड़ौत में पुलिस के संरक्षण में होती है धड़ल्ले से ‘गोकशी’

 

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

MP में 75 फ़ीसदी वोटिंग पर विश्लेषण: जारी रहेगा शिवराज का राज, ख़त्म होता नहीं दिख रहा कांग्रेस का वनवाश

BT Bureau

राहुल की हिंदुत्व वाली राह पर निकले राजबब्बर, यूपी कांग्रेस कार्यालय में किया कन्या पूजन

BT Bureau

भाजपा नेता का पीएम मोदी को पत्र- घूसखोरों, जमाखोरों, मिलावटखोरों, कालाबाजारियों और बेनामी संपत्ति के मालिकों की 100% संपत्ति जब्त कर आजीवन कारावास देने की मांग

BT Bureau

Leave a Comment