Lok Sabha 2019 Politics

यूपी: कांग्रेस प्रत्‍याशी का ऐलान- अगर BJP जीती तो मुंडवा लूंगा सिर और 5 साल तक रहूंगा टकला

congress candidate sachin chaudhary

लोकसभा चुनाव के परिणाम आज आने वाले है और अब तक आए रुझानों में बीजेपी नीत एनडीए गठबंधन भारी बढ़त लेता दिख रहा है. हालांकि इसी बीच उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले से कांग्रेस प्रत्‍याशी सचिन चौधरी ने ऐलान किया है कि ‘अगर उनके संसदीय क्षेत्र से बीजेपी जीती तो वह अपना सिर मुंडवा लेंगे. साथ ही अगले 5 साल तक बाल नहीं रखेंगे’.


Also Read: ओडिशा: कांग्रेस ने परिणाम से पहले ही मानी हार, प्रदेश अध्यक्ष बोले- हम विपक्ष का दर्जा भी गँवा सकते


उन्‍होंने बीजेपी प्रत्‍याशी पर गंभीर आरोप लगाए और कहा कि भगवा पार्टी के समर्थन में एग्जिट पोल दिखाने वाले सभी चैनल पीएम मोदी के हाथों बिक गए हैं.


Lok Sabha Election Result 2019: यूपी से कांग्रेस प्रत्‍याशी का ऐलान- BJP जीती तो पांच साल तक रहूंगा गंजा

Also Read: Video: उपेंद्र कुशवाहा की खूनी धमकी के समर्थन में RJD नेता ने लहराया हथियार, प्रेसवार्ता में बोला- ‘महागठबंधन कहे तो हम गोली चलाने को तैयार’


सचिन चौधरी ने बीते बुधवार को कहा कि ‘एग्जिट पोल सरासर बेबुनियाद हैं. बीजेपी 200 का आंकड़ा छू नहीं पाएगी. बीजेपी बौखलाई हुई है, इसलिए एग्जिट पोल को अपने पक्ष में दिखाने के लिए सेटिंग कर रही है. बीजेपी की कोशिश है कि एग्जिट पोल के बहाने छोटे दलों को अपने साथ जोड़ लिया जाए’. उन्‍होंने ऐलान क‍िया कि ‘अमरोहा सीट से अगर बीजेपी प्रत्‍याशी कंवर सिंह तंवर जीत जाता है तो वह अपना सिर मुंडवा लेंगे और अगले 5 साल तक सिर में बाल नहीं रखेंगे. यह मेरा दावा है. एग्जिट पोल झूठ है और अफवाह है’.


Also Read: कौन कहां से आगे चल और कौन पीछे, जानें इस मोबाइल एप से लोकसभा 2019 के चुनाव के रुझान


आपको बता दें कि अमरोहा लोकसभा सीट पर इस बार बेहद कांटे की टक्कर हो सकती है. ऐसा माना जा रहा है कि जीत-हार का अंतर 25 हजार से कम रहेगा. यहां बीजेपी ने कंवर सिंह तंवर को टिकट दिया है, वहीं बीएसपी ने कुंवर दानिल अली पर दांव लगाया है. जबकि कांग्रेस के सचिन चौधरी भी जीत का दावा कर रहे हैं.


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

बीजेपी विधायक के बिगड़े बोल- सपना को अपना बना लें राहुल गांधी, इनकी माताजी भी इसी पेशे में थीं

S N Tiwari

कांग्रेस का घोषणापत्र ‘हम निभाएंगे’ हुआ जारी, जानें 5 बड़ी बातें

BT Bureau

मध्य प्रदेश: सर्किट हाउस की दीवार से पीएम मोदी की तस्वीर हटाई गयी, बीजेपी ने बताया पीएम पद का अपमान

BT Bureau