Politics

‘सोने का मुकुट’ लौटाते हुए राजनाथ सिंह बोले- किसी गरीब बेटी की शादी में देना

Home Minister Rajnath singh

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में मंगलवार को सेक्टर प्रभारियों की बैठक में हिस्सा लेने केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह पहुंचे। इस दौरान गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने वहां मौजूद नेताओं और कार्यकर्ताओं का दिल जीत लिया। दरअसल, मुरादाबाद सांसद सर्वेश सिंह ने राजनाथ सिंह का स्वागत सोने का मुकुट पहनाकर करना चाहा तो गृहमंत्री ने यह कहते हुए मुकुट वापस कर दिया कि इसे क्षेत्र की सबसे गरीब बेटी की शादी में भेंट कर देना।


गृहमंत्री की दरियादिली ने जीता सभी का दिल

गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि गरीब बेटी सोने की पायल में विदा होनी चाहिए। इस दौरान राजनाथ सिंह की इस दरियादिली को देख कार्यकर्ताओं ने उनकी जमकर सराहना की और जोरदार नारों के साथ उनका स्वागत किया गया। राजनाथ सिंह के इस आग्रह के बाद जनसभा में देर तक तालियां बजती रहीं और लोगों ने गृहमंत्री के इस कदम को जमकर सराहा।


Also Read: इलाहाबाद विश्वविद्यालय में अराजकता न हो इसलिए अखिलेश को रोका गया: सीएम योगी


वहीं, बीजेपी सांसद कुंवर सर्वेश सिंह ने कहा कि राजनाथ सिंह के इस आग्रह को आदेश मानकर काम करेंगे और गरीब परिवार की लड़की को न सिर्फ सोने की पायल पहनाएंगे बल्कि उसकी शादी में अगर किसी भी तरह की कोई कमी रहती है तो उसे भी पूरा करेंगे।


Also Read: यूपी में फ्रंटफुट पर खेलेगी कांग्रेस, लोकसभा में ही नहीं 2022 विधानसभा में भी बनायेंगे सरकार: राहुल गांधी


वहीं, इस बैठक में मौजूद कार्यकर्ताओं और नेताओं को संबोधित करते हुए गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि यूपी में गठबंधन हो रहा है, यह गठबंधन नहीं बल्कि भ्रष्टाचार का गठबंधन है। उन्होंने कहा कि यह कैसी राजनीति हो रही है, लोग मर्यादा भूल रहे हैं, प्रधानमंत्री को अपशब्द बोले जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमारा चौकीदार चोर नहीं प्योर है, अगली बार प्रधानमंत्री बनना श्योर है।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

58 total views, 2 views today

Related news

इन 25 सुझावों को लागू किये बिना ‘भारत माता की जय’ नहीं हो सकती है

BT Bureau

केवल आतंकियों को मारने से ही आतंकवाद ख़त्म नहीं होगा, हमें चीन-इज़राइल से सीखना होगा: अश्विनी उपाध्याय

BT Bureau

जहरीली शराब मौत मामले पर आजम खान बोले- योगी जी ने तो ले जा कर दी नहीं थी कि पी लो..

BT Bureau

Leave a Comment