Politics

राज्यमंत्री अशोक चांदना ने पुलिसकर्मियों को जमकर लताड़ा, बोले- ‘नौकरी छुड़वाकर टोल पर लगवा दूंगा’, वीडियो वायरल

police

जयपुर के राज्यमंत्री अशोक चांदना ने टोल पर वाहन चालकों से अवैध वसूली की शिकायत पर पुलिसकर्मियों को जमकर लताड़ लगाई. सोशल मीडिया पर इसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले ओसियां विधायक दिव्या मदेरणा के पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों को आड़े हाथों लेते हुए तेवर दिखाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था.

 

Also Read: लखनऊ: चर्चित संस्कृति राय हत्याकांड में मुख्य आरोपी गिरफ्तार, रेप नहीं इस कारण हुई थी हत्या

 

ग्रामीणों ने बताई वसूली की बात

हिण्डोली आने के दौरान राज्यमंत्री अशोक चांदना पेचकी बावड़ी छात्रावास के निकट रुके थे. यहां समर्थकों ने स्वागत के दौरान टोल पर पुलिसकर्मियों के वाहन चालकों से अवैध वसूली की शिकायत की. इस दौरान हिण्डोली के थानाधिकारी और वृत्ताधिकारी भी साथ थे. यहां ग्रामीणों ने अवैध वसूली करने वाले पुलिस कर्मियों के नाम मंत्री चांदना को बताए.

 

Also Read: खुलासा: आगरा में सिपाहियों संग मिलकर महिला ने बनाया ब्लैकमेलिंग रैकेट, गिरफ्तारी का डर दिखाकर बिल्डरों और इंजीनियरों से ऐंठे जा रहे थे पैसे 

 

चांदना ने पुलिसकर्मियों को सुनाई खरीखोटी

पुलिसकर्मियों को फटकारते हुए राज्यमंत्री अशोक चांदना ने कहा- ‘इतना बड़ा लाटसाब हो गया है क्या तू. पुलिस की नौकरी छुड़वाकर टोल पर नौकरी लगवा दूंगा. ध्यान रखना नौकरी खराब कर दूंगा तेरी’. बीच हाईवे-52 पर हुए इस वाकया को देखकर सैकड़ों लोग ठहर गए. इस पर राज्यमंत्री चांदना ने उक्त पुलिसकर्मियों को मौके पर बुलाने की बात कही. पुलिस अधिकारी के आनाकानी करने पर वह गुस्सा गए. उन्होंने पहले हिण्डोली थानाधिकारी और पुलिस उपअधीक्षक को खरी-खरी सुनाई. बाद में मौके पर आए पेचकी बावड़ी पुलिस चौकी प्रभारी को जमकर लताड़ा.

 

Also Read: यूपी: शादी का झांसा देकर SDM ने BTC छात्रा से बनाये शारीरिक संबंध और सेक्स वीडियो, मचा हड़कंप

 

देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करेंआप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

राजनाथ सिंह : विशेष राज्य से ज्यादा आर्थिक सहायता दी जाती है आंध्र प्रदेश को

Aviral Srivastava

राहुल गाँधी का हाई वोल्टेज ड्रामा: पहले लगाये पीएम मोदी पर आरोप, फिर दी जादू की झप्पी

Ambuj

केंद्र की सत्ता में वापसी के लिए कांग्रेस का मिशन यूपी 20, इस सीट से मैदान में उतर सकती हैं प्रियंका गाँधी

BT Bureau