Politics

प्रियंका गांधी के रोड शो में चोरों की चांदी, सैकड़ों मोबाइल फोन व पर्स उड़ाये

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने सोमवार को लखनऊ में मेगा रोड शो किया. लोकसभा चुनाव अभियान का आगाज करते हुए प्रियंका अपने भाई कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और पश्चिमी उत्तर प्रदेश के पार्टी प्रभारी ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ लखनऊ में रोड शो के लिए निकलीं. इस दौरान कार्यकर्ताओं में गजब का उत्साह देखा गया. कांग्रेस कार्यकर्ता उनकी एक झलक पाने और उसे अपने मोबाइल फोन के कैमरे में कैद करने के लिए बेताब नजर आए. लेकिन रोड शो के लिए जुटी इसी भीड़ में चोरों ने अपने हाथ भी साफ कर लिए और 50 से ज्यादा मोबाइल उड़ा ले गए.


असल में, प्रियंका गांधी वाड्रा का रोड शो लखनऊ एयरपोर्ट से कांग्रेस कार्यालय तक जाना था. इस दौरान काफी संख्या में भीड़ रोड शो के दौरान चल रही थी. कई चोर भी इस भीड़ का हिस्सा बने. भीड़ में मौका पाकर चोरों ने कई लोगों के मोबाइल पर हाथ मार दिए. जब प्रियंका गांधी का काफिला लखनऊ के सरोजनीनगर थाना क्षेत्र में पहुंच तो कई कार्यकर्ताओं के मोबाइल फोन गायब हो गए.


मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने भीड़ में एक मोबाइल चोर को पकड़ा और उसे पुलिस के हवाले कर दिया. एक कांग्रेस कार्यकर्ता ने पुलिस को बताया कि मेगा रैली में कम से कम 100 के मोबाइल और पर्स चोरी हुए हैं. लेकिन पुलिस ने उस संदिग्ध को छोड़ दिया क्योंकि उसके पास से चोरी का एक भी मोबाइल या पर्स बरामद नहीं हुआ. सरोजनी नगर पुलिस थाने में एक शिकायत दर्ज करा दी गई है.



पार्टी नेताओं सहित शहर के असिस्टेंट मजिस्ट्रेट और कांग्रेस के प्रवक्ता जीशान हैदर के भी फोन इस भीड़ में चोरी कर लिए गए.रैली के दौरान ड्यूटी पर तैनात एसीएम प्रसाशन का फ़ोन भी किसी ने चुरा लिया मीडियाकर्मियों के मोबाइल पर भी चोरों ने हाथ साफ कर दिए. पुलिस साइबर सेल के सीओ अभय मिश्रा ने बताया कि पचास से ज्यादा लोगों ने फोन चोरी किए जाने की शिकायत दर्ज कराई है. इन पीड़ित लोगों में एसीएम प्रसाशन भी शामिल है. मामले की जांच की जा रही है. मोबाइल को सर्विलांस पर लगाकर छानबीन की जा रही है.


Also Read: इलाहाबाद विश्वविद्यालय का सामने आया पत्र, एक दिन पहले ही अखिलेश को आने से किया था मना


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )


65 total views, 2 views today

Related news

2019 लोकसभा चुनाव: अपना दल ने बीजेपी से मांगी 10 सीटें, विरोध में उन्ही के सांसद बोले- ये अहसान फरामोशी है

BT Bureau

OPINION: बहुत कुछ कहता है कद कुर्सियों का..

BT Bureau

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी बोले- सोनिया गांधी ने छठ पूजा की होती तो बुद्धिमान बच्चा पैदा होता

Jitendra Nishad

Leave a Comment