Politics

बीजेपी सरकार ने पूर्वांचल से खत्म किया माफिया राज: अमित शाह

गोरखपुर: भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने उत्तर प्रदेश के महाराजगंज में बूथ अध्यक्ष सम्मलेन को संबोधित करने के दौरान विपक्ष पर जमकर हमले बोले. शाह ने अखिलेश और मायावती सरकार को घेरते हुए कहा कि योगी सरकार ने सरकार ने पहले की सरकारों के गुंडों और माफियाओं को ख़त्म करने का काम किया है.


अमित शाह ने कहा कि बुआ-भतीजा की सरकार में पूर्वांचल में गुडों और माफियाओं से जनता परेशान रहती थी, वहीं भाजपा की योगी आदित्यनाथ सरकार में माफिया आज पलायन कर रहें हैं. उन्होंने कहा नेहरु के जमाने से पूर्वांचल का विकास रुका हुआ था इस विकास के लिए योगी सरकार ने पूर्वांचल विकास बोर्ड बनाने का काम किया. शाह ने कहा कि भाजपा सरकार बनने के बाद गोरखपुर में कई विकास कार्य प्रारंभ हुए, यहां एम्स बना और कई विकास परियोजनाओं की नींव रखी गयी.


कांग्रेस पर हमला बोलते हुए शाह ने कहा कि हमारी सरकार मुस्लिम बेटियों के हित में ट्रिपल तलाक पर कानून लेकर आई, लेकिन कांग्रेस माइनॉरिटी के अध्यक्ष ने कहा कि हम आएंगे तो ट्रिपल तलाक बिल को समाप्त कर देंगे. वहीं राम मंदिर मुद्दे पर शाह बोले उनकी सरकार राम मंदिर निर्माण के लिए कटिबद्ध है.


Also Read: सुप्रीम कोर्ट से मायावती को बड़ा झटका, मूर्ति और हाथियों पर किया गया खर्च लौटाना पड़ेगा


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

आजम के खिलाफ कांग्रेसी नेता ने दर्ज कराया केस, भड़काऊ भाषण देकर जनता को उकसाने का लगाया आरोप

S N Tiwari

Video: कांग्रेस प्रत्याशी साफिया खान बोलीं: चुनाव जीतने के लिए जरूरत पड़े तो किसी का सिर भी फोड़ देना

BT Bureau

चुल्लू भर पानी में डूब मरें पंजाब के सीएम अमरिंदर सिंह: हरसिमरत कौर बादल

Ambuj