Politics

Video: पप्पू यादव का विवादित बयान, नेता बिना शराब और सेक्स के रह ही नहीं सकते

राजनेताओं की जुबान अक्सर फिसल जाती है, जिससे उन्हें फजीयत का सामना करना पड़ जाता है. कुछ इसी तरह की जुबान जन अधिकार पार्टी (JAP) के प्रमुख और मधेपुरा से पूर्व सांसद पप्पू यादव की फिसल गयी और उन्होंने बेहद विवादित बयान दे डाला. पप्पू यादव ने कहा कि कुछ नेता और विधायक बिना शराब और सेक्स के जिन्दा नहीं रह सकते.


पत्रकारों से बातचीत करते हुए पप्‍पू यादव ने कहा, “पांच विधायक मणिपुर में जाकर कम उम्र की लड़की के साथ रंगरेलियां मना रहे हैं और शराब पी रहे हैं. कुछ नेता तो इन्जॉय करने के लिए विदेश चले जाते हैं. ये नेता बिना शराब, पैसा और सेक्स के जिंदा नहीं रह सकते”. पप्पू यादव ने कहा कि आप इतिहास उलट कर देखें तो कई नेता ऐसे मिलेंगे जो सेक्स और शराब के स्कैंडल में डूबे हैं.


पप्पू यादव ने कहा, “पैसा नेताओं का भगवान और सेक्स इनका महाभगवान है. जनता समझने को तैयार नहीं. पांच सांसदों को चुनाव से पहले सेक्स करते हुए दिखाया गया था फिर भी जतना वोट दी. इन लोगों से करोड़ गुना ज्यादा दोषी जनता है जो ऐसे सांसदों को चुनती है”.


बता दें कि जिस खबर का जिक्र करते हुए पप्पू यादव ने यह बयान दिया है, मीडिया की पड़ताल में वह खबर फर्जी पाई गई है. दरअसल, पड़ताल करने पर यह पता चला कि वायरल वीडियो में दिख रहे शख्स की तस्वीरें विधायकों के तस्वीरों से मेल नहीं खा रही हैं.


Also Read: RJD विधायक की गंदी हरकत, लड़की हटा रही थी फिर भी बार-बार रख देते कंधे पर हाथ


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

साक्षी महाराज ने दी भाजपा को चेतावनी, बोले- अगर टिकट कटा तो विद्रोह होगा

S N Tiwari

खुद को मुस्लिम बताये जाने पर केजरीवाल पर बिफरे हंस राज हंस, बोले- SC/ST कानून के तहत करूंगा मुकदमा

BT Bureau

लोकसभा चुनाव: SP-BSP-RLD गठबंधन में पश्चिमी यूपी की 22 सीटों के लिए फार्मूला तय, जानिए किस सीट से कौन लड़ेगा

BT Bureau