Lok Sabha 2019 Politics

लालकृष्ण आडवाणी ने दी पीएम को बधाई, कहा- नरेंद्र भाई मोदी ने बीजेपी की जीत को बढ़ाया, दिल से शुभकामनाएं

advani congrats to pm modi

लोकसभा चुनावों में जीत की ओर बढ़ते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दुनियाभर से तो बधाई संदेश मिल ही रहे हैं, देश में भी बधाई देने वालों का तांता लगा है. ऐसे में एक खास संदेश भी पीएम मोदी के लिए आया है. ये संदेश बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्‍ण आडवाणी ने दिया है. उन्होंने पीएम मोदी को बधाई देते हुए कहा कि ‘नरेंद्र भाई मोदी को दिल से शुभकामनाएं, उन्होंने बीजेपी को इस जीत की ओर बढ़ाया’. आडवाणी ने अमित शाह और कार्यकर्ताओं को भी बधाई देते हुए कहा कि ‘इनकी मेहनत के चलते ही वोटरों तक पहुंच सका पार्टी का संदेश’.


Also Read: न तो यह ‘लवली’ कवर ड्राइव है और न ही यह एक ‘आतिशी’ बल्लेबाजी है, लोगों ने BJP की ‘गंभीर’ सोच को चुना: गौतम गंभीर


अमित शाह को भी जीत की बधाई दी

इस दौरान लालकृष्ण आडवाणी ने अमित शाह को भी जीत की बधाई देते हुए कहा कि ‘मैं बीजेपी अध्यक्ष अमित भाई शाह को और पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं को भी बधाई देता हूं, उनकी कड़ी मेहनत के चलते ही बीजेपी का सही संदेश हर वोटर तक पहुंचा’. उन्होंने कहा कि मैं इस समय काफी बेहतर महसूस कर रहा हूं कि इतने बड़े और विविध देश में चुनावी प्रक्रिया सफलतापूर्वक पूरी हुई. इसके लिए चुनाव आयोग और इससे जुड़ी सभी एजेंसियों को मेरी बधाई व शुभकामनाएं. इसके साथ ही उन्होंने देश की मंगलकामना भी की.



Also Read: कांग्रेस की हार के बाद सिद्धू पर बिफरे अमरिंदर सिंह, बोले- पाक आर्मी चीफ को गले लगाने वाले को जनता ने नहीं किया माफ


गौरतलब है कि लोकसभा के लिए हुए चुनाव में भारतीय जनता पार्टी साल 2014 से भी ज्यादा सीटें हासिल कर जीत की ओर बढ़ती दिख रही है. इस समय एनडीए को 350 सीटों पर बढ़त मिल रही है. वहीं यूपीए 91 सीटों पर बढ़त बनाए हुए है. लोकसभा चुनाव के लिए वोटों की गिनती जारी है.


Also Read: यूपी: कांग्रेस प्रत्‍याशी का ऐलान- अगर BJP जीती तो मुंडवा लूंगा सिर और 5 साल तक रहूंगा टकला


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

मुजफ्फरनगर: इस मुस्लिम बुजुर्ग ने मोदी को दिया वोट, अब मिल रही जान से मारने की धमकी

BT Bureau

मायावती बोलीं- BJP का गुप्तचर है चंद्रशेखर, षडयंत्र के लिए बनवाई भीम आर्मी

Jitendra Nishad

सीनियर कांग्रेस नेताओं ने राहुल गांधी को दी सलाह- RSS के कार्यक्रम में न जाएं

Ambuj