Lok Sabha 2019 Politics

जनता का मन…देश को झूठा नहीं, अनूठा पीएम चाहिए: लालू प्रसाद यादव

lalu yadav-mangal pandey

गौरतलब है की लोकसभा चुनावों की तारीखों का ऐलान होने के सभी पार्टियों में तंज-तारीफों के शाब्दिक बाण चलने लगे हैं. वहीं पक्ष-विपक्ष अपनी-अपनी पार्टियों की चुनावी तैयारियों में जुटे हुए है. तारीखों का ऐलान होने के बाद ही आचार संहिता भी लागू हो गयी. बता दें लोकसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद नेताओं के ट्विटर अकाउंट काफी एक्टिव हो गए हैं. चारा घोटाला के विभिन्न मामलों में सजायाफ्ता राष्ट्रीय जनता दल (RJD) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव भी इस रेस में हैं. पिछले 6 महीने के अधिक समय से वह रिम्स के पेइंग वार्ड में इलाजरत हैं, लेकिन उनका ट्विटर अकाउंट काफी एक्टिव है.


Also Read: लोकसभा चुनाव: इस बार भी ग्लैमर की दुनिया के सितारों को टिकट देने की तैयारी में है TMC


लालू ने ट्वीट में पीएम मोदी को कहा झूठा

लोकसभा चुनाव के बाद से लालू यादव के ट्विटर हैंडल से लगातार ट्वीट किए जा रहे हैं. बुधवार को उनके ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया गया. जिसमें उन्होंने लिखा- ‘जनता का मन… देश को झूठा नहीं अनूठा पीएम चाहिए’. जिसके बाद लालू यादव के इस ट्वीट का जवाब बिहार के स्वास्थ्य मंत्री ने दिया है.



स्वास्थ्य मंत्री ने लालू के ट्वीट का किया पलटवार

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के ट्वीट पर बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने पलटवार किया है. लालू के ट्वीट का जवाब उन्होंने भी ट्वीट कर ही दिया है. जवाब देते हुए उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा- ‘देश के प्रधानमंत्री अनूठे ही हैं लालू यादव जी. झूठे तो होटवार जेल में कैदी नंबर 3351 बने बैठे हैं’. ट्विटर वार के बाद बिहार के सियासी गलियारे में राजनीति तेज हो गई है.



कौन होगा देश का अनूठा पीएम?

बिहार की कुल 40 लोकसभा सीटों पर 7 चरणों में मतदान होंगे. राज्य में लोकसभा चुनाव के मतदान का पहला चरण 11 अप्रैल को शुरू होगा, जबकि 7वां और आखिरी चरण 19 मई को होने वाला है. वहीं, 23 मई को मतगणना होगी. अब सवाल ये पूछा जाना लगा है कि बताएं आखिरकार देश के अनूठा पीएम कौन होगा?


Also Read: कांग्रेस छोड़ बीजेपी का दामन थामने वाले वडक्कन बोले, आतंकी कैंपों पर हुए हमले पर पार्टी की प्रतिक्रिया दुखद


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें, आप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )


371 total views, 1 views today

Related news

बीजेपी विधायक ने महिला SDM को सरेआम धमकाया, बोले- मेरी ताकत का तुम्हें अंदाजा नहीं..तुम एक नौकर..

BT Bureau

लोकसभा चुनाव: यूपी की इस सीट से चुनाव लड़ सकते हैं असदुद्दीन ओवैसी, जल्द ही करेंगे ऐलान

S N Tiwari

सिद्धू पर बरसी सरबजीत की बहन दलबीर,कहा- देश से ज्यादा दी दोस्ती को तवज्जो

BT Bureau

Leave a Comment