Politics

क़ानून मंत्री ब्रजेश पाठक ने गरीबों को कम्बल वितरण किये, बोले- निर्धनों के सर्वांगीण विकास के प्रति अति संवेदनशील है योगी सरकार

उत्तर प्रदेश के विधि एवं न्याय मंत्री ब्रजेश पाठक ने कहा है कि सरकार ने गरीबों, असहायों और निराश्रितों को 400 कम्बलों का वितरण किया. इस मौके पर ब्रजेश पाठक ने कहा कि निराश्रितों के उत्थान के लिए अनेक कल्याणकारी योजनाएं चलाई हैं. उन्हें आगे आकर इनका लाभ उठाना चाहिए, जिससे उनके जीवन स्तर में वांछित सुधार हो सके. वर्तमान सरकार निर्धनों के सर्वांगीण विकास के प्रति अति संवेदनशील है.


विधि एवं न्याय मंत्री ब्रजेश पाठक ने बुधवार को स्थानीय महर्षि वाल्मीकि आश्रम (परिवर्तन चैक) में वाल्मीकि संस्थान द्वारा समाज सेविका स्व. मुन्नी देवी वाल्मीकि की पुण्य तिथि पर आयोजित तहरी भोज एवं कम्बल आज स्थानीय महर्षि वाल्मीकि आश्रम (परिवर्तन चैक) में वाल्मीकि संस्थान द्वारा समाज सेविका स्व. मुन्नी देवी वाल्मीकि की पुण्य तिथि पर आयोजित तहरी भोज एवं कम्बल वितरण किया.


क़ानून मंत्री ने कहा कि आर्थिक रूप से सम्पन्न लोगों को गरीबों को भोजन कराने के साथ ही उनकी हर सम्भव मदद करनी चाहिए. उन्होंने संस्था द्वारा कम्बल वितरण के कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि ऐसे कार्यों में और भी संस्थाओं को आगे बढ़कर कार्य करना चाहिए. इस अवसर पर मेयर संयुक्ता भाटिया, केंद्रीय गृहमंत्री के प्रतिनिधि दिवाकर त्रिपाठी सहित गणमान्य नागरिक उपस्थित थे.


Also Read: लोकसभा चुनाव: SP-BSP-RLD गठबंधन में पश्चिमी यूपी की 22 सीटों के लिए फार्मूला तय, जानिए किस सीट से कौन लड़ेगा


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें, आप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )


33 total views, 1 views today

Related news

अखिलेश ने ट्वीट कर सीएम योगी को याद दिलाया राजधर्म!

Aviral Srivastava

देश विभाजन के लिए पाक नहीं बल्कि भारत जिम्मेदार, निर्दोष मुसलमानों को बनाया गया मुल्जिम: हामिद अंसारी

BT Bureau

पाक में जिया उल हक ने कट्टरता बढ़ाई, भारत में वही काम मोदी सरकार कर रही: दिग्विजय

BT Bureau

Leave a Comment